India vs England: क्या खाली स्टेडियम में होंगे आईपीएल के मैच? चेन्नई टेस्ट में दर्शकों को आने की अनुमति नहीं

आईपीएल 2021 का आयोजन इस बार भारत में हो सकता है  (IPL/Twitter)

आईपीएल 2021 का आयोजन इस बार भारत में हो सकता है (IPL/Twitter)

India vs England: कोरोना (Corona) महामारी के चलते भारत और इंग्लैंड के बीच पहले दो टेस्ट मैच बिना दर्शकों के खेले जाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 23, 2021, 8:50 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच आगामी सीरीज के दो टेस्ट एम ए चिदम्बरम स्टेडियम में दर्शकों के बिना खेले जाएंगे. तमिलनाडु क्रिकेट संघ (TNCA) के सचिव आर एस रामास्वामी के अनुसार कोविड-19 (Covid-19) हालातों को देखते हुए भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के निर्देश के मुताबिक यह फैसला लिया गया है. उन्होंने कहा कि वायरस से उत्पन्न हालात को देखते हुए बचाव के तहत दर्शकों को स्टेडियम में जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी.

20 जनवरी को एक सर्कुलर टीएनसीए सदस्यों को भेजा गया है. इसमें कहा गया है, ‘‘कोविड-19 महामारी की मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए बीसीसीआई ने भारत-इंग्लैंड टेस्ट श्रृंखला के दौरान खिलाड़ियों की सुरक्षा के साथ किसी भी तरह का जोखिम नहीं उठाने का फैसला किया है.’’ टीमों के 27 जनवरी तक चेन्नई पहुंचने की उम्मीद है जिसके बाद बायो-बबल में प्रवेश करने से पहले कोविड-19 परीक्षण कराना होगा. पहला टेस्ट मैच पांच फरवरी से शुरू होगा. केंद्र सरकार ने हाल में घोषणा की थी कि आउटडोर खेल गतिविधियां मानक परिचालन प्रक्रिया का पालन करते हुए 50 प्रतिशत दर्शकों के साथ करायी जा सकती हैं.

इससे बाद से ही बीसीसीआई चेन्नई के चेपक स्टेडियम और अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में 50 फीसदी दर्शकों को आने देने की कोशिशों में जुटा था. इस बाबत बोर्ड ने तमिलनाडु क्रिकेट संघ और गुजरात क्रिकेट संघ के साथ ही राज्य के स्वास्थ्य अधिकारियों से चर्चा की थी. बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा था कि अगर इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में दर्शकों को आने की अनुमति मिलती है तो आईपीएल में भी दर्शकों को आने का मौका मिलेगा.

यह भी पढ़ें:
शाकिब का शानदार प्रदर्शन, बांग्‍लादेश ने वेस्‍टइंडीज के खिलाफ जीती सीरीज

शार्दुल ठाकुर बोले- लोकल ट्रेन में सीट मिलना मुश्किल, तेज गेंदबाजों का सामना करना आसान!

बता दें कि बीसीसीआई आईपीएल 2021 भारत में आयोजित करने का विचार कर रहा है. कोरोना महामारी के चलते आईपीएल 2020 का आयोजन छह महीने की देरी से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में किया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज