Ind vs Eng: पिता की 3 चीजें लेकर मैच से पहले ड्रेसिंग रूम में गए थे पंड्या ब्रदर्स

एक दूसरे के गले लगकर रोते हार्दिक और क्रुणाल पंड्या (फोटो क्रेडिट: वीडियो स्‍क्रीनशॉट)

एक दूसरे के गले लगकर रोते हार्दिक और क्रुणाल पंड्या (फोटो क्रेडिट: वीडियो स्‍क्रीनशॉट)

क्रुणाल और हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) भारत की पारी समाप्‍त होने के बाद एक दूसरे को गले लगाकर फूट फूटकर रोते हुए भी नजर आए थे. उनकी इस फोटो ने हर किसी को भावुक कर दिया

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 1:27 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. इंग्‍लैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच जीतकर सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल करने वाली टीम इंडिया (Team India) के पंड्या ब्रदर्स सुर्खियों में छाए हुए हैं. मैच के बाद से ही हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) दोनों भाइयों की एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसने हर किसी को भावुक कर दिया.

तस्‍वीर में दोनों भाई एक दूसरे को गले लगाकर रोते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल क्रुणाल ने इंग्‍लैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच से इस फॉर्मेट में डेब्‍यू किया था और डेब्‍यू मैच में ही उन्‍होंने सबसे तेज अर्धशतक जड़ दिया.



अर्धशतक लगाते ही क्रुणाल पंड्या ने अपने सिर पर मुक्का मारा और बल्ला ऊपर की ओर उठाया. वो अपने पिता हिमांशु पंड्या को याद करते दिखाई दिए, जिनका हाल ही में निधन हुआ है. वहीं डगआउट में बैठे हार्दिक पंड्या अपने बड़े भाई की बल्लेबाजी देख भावुक हो गए और उनकी आंखों में आंसू थे. उनके साथ बैठे सूर्यकुमार यादव ने हार्दिक को संभाला.
पंड्या ब्रदर्स के पिता की 3 चीजें (फोटो क्रेडिट: बीसीसीआई )


यह भी पढ़ें : 

IND vs ENG: इंग्लैंड की बढ़ी चिंता, ऑयन मॉर्गन और सैम बिलिंग्स दूसरे वनडे से हो सकते हैं बाहर



विराट कोहली ने की टीम की तारीफ, बोले- हर पोजिशन के लिए 2-3 खिलाड़ी मौजूद

अर्धशतकीय पारी खेलने के बाद क्रुणाल पंड्या भी मैदान पर फूट-फूटकर रोए. हार्दिक ने उन्हें गले लगाया. इस घटना का वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया. दोनों मैदान पर उतरने से पहले से ही काफी भावुक थे. वह मैच से पहले पिता की तीन चीजों को लेकर ड्रेसिंग रूम में गए थे. ताकि वह हर पल अपने पिता की मौजूदगी को महसूस कर सके. पंड्या ब्रदर्स अपने पिता की टोपी, जूते और कपड़े लेकर ड्रेसिंग रूम में गए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज