IND vs ENG: विराट कोहली ने किया कुछ ऐसा, ICC ने पूछा- ऐसा क्या है जो आप नहीं कर सकते?

IND vs ENG : आईसीसी ने विराट कोहली का वीडियो शेयर किया है (PIC : AP)

IND vs ENG : आईसीसी ने विराट कोहली का वीडियो शेयर किया है (PIC : AP)

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद के मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम में डे नाइट टेस्ट खेलने जाने से पहले नेट प्रैक्टिस के दौरान विराट कोहली ने गेंदबाजी में भी अपना हाथ आजमाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2021, 10:33 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को 'रन मशीन' के नाम से जाना जाता है. विराट कोहली ने अपने क्रिकेट करियर में कई बडे़ मुकाम हासिल किए हैं और उपलब्धियां अपने नाम दर्ज की हैं. विराट कोहली शानदार कप्तान, बल्लेबाज और फील्डर हैं. इसी के साथ वह बॉलिंग भी कर लेते हैं. ऐसे में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने भी विराट कोहली का एक वीडियो शेयर कर उनसे पूछा है कि ऐसा क्या है, जो वह नहीं कर सकते हैं. दरअसल यह वीडियो अहमदाबाद के मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम का है.

भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच चार मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट अहमदाबाद के नवनिर्मित मोटेरा स्टेडियम में खेला जाना है. यह डे-नाइट टेस्ट है, जो पिंक बॉल से खेला जाएगा. इस मैच से पहले भारत के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और तेज गेंदबाज उमेश यादव गुलाबी गेंद से प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दिए. इसी दौरान विराट कोहली ने भी गेंदबाजी में अपना हाथ आजमाया, जिसका वीडियो आईसीसी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

IND VS ENG: इशांत शर्मा का दर्द- ‘धोनी ने कहा था लंबू तुमने मुझे अंतिम टेस्ट में बीच में छोड़ दिया’



IND vs ENG: मोटेरा में डे-नाइट टेस्ट आज, जानें पिच, प्लेइंगXI और मौसम का हाल
आईसीसी ने विराट कोहली के बॉलिंग करते हुए वीडियो को कैप्शन दिया है- ''क्या ऐसा कोई काम है, जो विराट कोहली नहीं कर सकते हैं.'' हालांकि, ऐसा नहीं है कि विराट कोहली ने कोई पहली बार गेंदबाजी की है. वह कुछ इंटरनेशनल मैचों में भी गेंदबाजी कर चुके हैं. विराट ने तीनों फॉर्मेट में गेंदबाजी की है. वनडे और टी20 में मिलाकर उन्होंने 8 विकेट झटके हैं. वहीं, टेस्ट क्रिकेट में उन्हें अबतक कोई विकेट नहीं मिला है.
View this post on Instagram

A post shared by ICC (@icc)




बता दें कि मोटेरा स्टेडियम में होने वाले डे नाइट टेस्ट मैच से पहले कप्तान विराट कोहली ने कहा कि मैच में स्पिन गेंदबाज महत्वपूर्ण होंगे, लेकिन तेज गेंदबाजों की अनदेखी नहीं की सकती है. पिंक बॉल रेड बॉल की अपेक्षा अधिक स्विंग करती है. देश में दूसरी बार पिंक बॉल से टेस्ट मैच होने जा रहा है. चार मैचों की सीरीज अभी 1-1 से बराबर है. चेपॉक में हुए दूसरे टेस्ट में भारत ने इंग्लैंड को 317 रन के बड़े अंतर से हराया था. इससे पहले इसी मैदान पर खेले गए सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड ने 227 रनों से जीत हासिल की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज