• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • कोरोना के कारण बच्‍चों को लेकर चिंता में थे भारतीय खिलाड़ी, रातभर सो नहीं पाए चैन की नींद- रिपोर्ट

कोरोना के कारण बच्‍चों को लेकर चिंता में थे भारतीय खिलाड़ी, रातभर सो नहीं पाए चैन की नींद- रिपोर्ट

India vs England: भारतीय खिलाड़ी अपने परिवार के साथ इंग्‍लैंड दौरे पर गए थे (PC: AnushkaSharma1588 instagram )

India vs England: भारतीय खिलाड़ी अपने परिवार के साथ इंग्‍लैंड दौरे पर गए थे (PC: AnushkaSharma1588 instagram )

India vs England: भारतीय मुख्‍य कोच रवि शास्त्री, गेंदबाजी कोच भरत अरुण, फील्डिंग कोच आर श्रीधर और फिजियो नितिन पटेल कोरोना की चपेट में आ गए, जिसके बाद भारत और इंग्‍लैंड के बीच 5वां टेस्‍ट मैच रद्द करना पड़ा.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्‍ली. भारतीय खेमे में कोरोना फैलने के कारण इंग्‍लैंड और भारत (India vs England) के बीच 5वां और आखिरी टेस्‍ट मैच रद्द हो गया है. दरअसल मुख्‍य कोच रवि शास्त्री, गेंदबाजी कोच भरत अरुण, फील्डिंग कोच आर श्रीधर और फिजियो नितिन पटेल पॉजिटिव पाये गए थे, जिसके बाद टॉस से करीब 2 घंटे पहले 5वां टेस्‍ट मैच रद्द कर दिया गया.

    टाइम्‍स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार गुरुवार की रात भारतीय खिलाड़ी मुश्किल से ही सो पाए थे. वे सुबह 3 बजे तक इसका इंतजार कर रहे थे कि दोनों बोर्ड क्‍या फैसला लेंगे. टीम के सदस्‍य इंग्‍लैंड दौरे पर साथ आए परिवार और बच्‍चों को लेकर चिंता में थे.

    आने वाले समय में किया जा सकता है आयोजन
    आखिरी समय पर रद्द हुए 5वों टेस्‍ट का आयोजन भविष्य में किया जा सकता है. दोनों देशों के क्रिकेट बोर्ड इसको लेकर बातचीत कर रहे हैं. इस सीरीज में फिलहाल भारत ने 2-1 से बढ़त बनाई हुई है. बीसीसीआई सचिव जय शाह ने शुक्रवार को जारी बयान में कहा था कि ईसीबी और भारतीय बोर्ड रद्द किए गए सीरीज के पांचवें टेस्ट मैच को फिर से आयोजित करने की दिशा में काम करेंगे. खिलाड़ियों की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं होगा.

    Ind vs Eng: इंग्‍लैंड को अरबों रुपये का नुकसान, जल्‍द ही ब्रिटेन जाएंगे बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली

    Ind vs Eng: विराट कोहली और रवि शास्त्री को बीसीसीआई की भी परवाह नहीं, हेल्थ प्रोटोकॉल को तोड़ा?

    इस बयान में आगे कहा गया है कि बीसीसीआई और ईसीबी के बीच मजबूत संबंधों के कारण, भारतीय बोर्ड ने रद्द किए गए टेस्ट मैच (मैनचेस्टर में सीरीज का 5वां टेस्ट) को भविष्य में आयोजित करने की पेशकश की है. दोनों बोर्ड इस टेस्ट मैच को फिर से शेड्यूल करने के लिए एक विंडो खोजने की दिशा में काम करेंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज