टी20 सीरीज से पहले टीम इंडिया में होगा बदलाव, इरफान पठान ने की छक्कों की बरसात, ये हैं TOP 10 Sports News

TOP 10 Sports News: 9 मार्च की 10 बड़ी खबरें (फोटो-हार्दिक पंड्या इंस्टाग्राम और न्यूज 18)

TOP 10 Sports News: 9 मार्च की 10 बड़ी खबरें (फोटो-हार्दिक पंड्या इंस्टाग्राम और न्यूज 18)

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले टीम इंडिया अभ्यास में जुटी हुई है, इस बीच टीम में एक नया खिलाड़ी जुड़ सकता है, जानिये 9 मार्च की 10 बड़ी खबरें (TOP 10 Sports News)

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 5:46 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड सीरीज से पहले टीम इंडिया में एक नया खिलाड़ी जुड़ सकता है. साथ ही हार्दिक पंड्या का गेंदबाजी एक्शन भी बदलने की खबर सामने आई है. रोड सेफ्टी सीरीज में इरफान पठान ने धमाकेदार पारी खेली लेकिन इंडिया लीजेंड्स 6 रनों से मैच हार गई. मंगलवार (9 मार्च) का दिन कई बड़ी खबरें लेकर आया. आइए डालते हैं 9 मार्च की TOP 10 Sports News पर.
इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में राहुल चाहर की एंट्री हो सकती है. लेग स्पिनर राहुल चाहर फिलहाल अहमदाबाद में टीम इंडिया के साथ ही प्रैक्टिस कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक वरुण चक्रवर्ती ने फिटनेस टेस्ट अबतक पास नहीं किया है और वो अहमदाबाद में प्रैक्टिस करते नहीं देखे गए हैं. इसका मतलब ये है कि राहुल चाहर को मौका मिल सकता है.
भारतीय टीम ने अहमदाबाद में टी20 सीरीज से पहले जमकर अभ्यास किया. हार्दिक पंड्या नए गेंदबाजी एक्शन के साथ बॉलिंग करते दिखे. पंड्या की क्रीज के पास जंप छोटी हो गई है. बता दें पंड्या की कमर में चोट लगी थी जिसके चलते वो एक साल तक टीम से बाहर रहे थे.
रोड सेफ्टी टी20 टूर्नामेंट में इंग्लैंड लीजेंड्स ने भारत को 6 रनों से हरा दिया. इंग्लैंड लीजेंड्स ने 20 ओवर में 188 रन बनाए. जवाब में इंडिया लीजेंड्स 7 विकेट पर 182 रन बना सकी और 6 रन से मैच हार गई. केविन पीटरसन ने 75 रनों की पारी खेली. भारत के लिए इरफान पठान ने 34 गेंदों में नाबाद 61 रन बनाए.
इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के 10 मैच मुंबई में होने हैं लेकिन अब इनपर संकट मंडरा रहा है. दरअसल मुंबई सटे ठाणे में कोरोना मामले बढ़ने के बाद लॉकडाउन लग गया है. ऐसे में बीसीसीआई के लिये ये चिंता का विषय है.
इंग्लैंड के पूर्व सलामी बल्लेबाज ज्योफ्री बॉयकॉट ने इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के खिलाड़ियों के प्रति रवैये को नरम बताते हुए कहा कि राष्ट्रीय टीम की जगह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को प्राथमिकता देने वालों के पैसे काटे जाने चाहिए. बॉयकॉट ने लिखा कि ये खिलाड़ी इंग्लैंड की टीम में मौका मिलने के बाद ही आईपीएल तक पहुंच पाते हैं इसलिए उन्हें अपने देश की टीम को ही प्राथमिकता देनी चाहिए.
भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने साउथ अफ्रीका को दूसरे वनडे में 9 विकेट से हरा दिया. टीम इंडिया को जीत के लिए 158 रनों का लक्ष्य मिला था जिसे उसने महज 28.4 ओवर में एक विकेट खोकर हासिल कर लिया. स्मृति मंधाना ने 64 गेंदों में नाबाद 80 रन ठोके. पूनम राउत ने भी 89 गेंदों में नाबाद 62 रनों की पारी खेली.
भारत के महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने भी कोरोना वायरस से बचने के लिए वैक्सीन लगा ली है. 71 साल के गावस्कर ने मंगलवार को कोविड शील्ड वैक्सीन लगवाई.
विजय हजारे ट्रॉफी 2021 के सेमीफाइनल की चारों टीम तय हो गई. मंगलवार को मुंबई ने सौराष्ट्र को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई वहीं दिल्ली को हराकर यूपी ने भी अंतिम चार में जगह बनाई. गुजरात और कर्नाटक की टीम सोमवार को सेमीफाइनल में पहुंचीं थी.
दाएं हाथ के ओपनिंग बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने विजय हजारे ट्रॉफी में तीसरा शतक ठोका. शॉ ने सौराष्ट्र के खिलाफ नाबाद 185 रन बनाए. शॉ ने अपनी पारी में 21 चौके और 7 छक्के लगाए.
जापान में होने वाले टोक्यो ओलंपिक्स में किसी भी विदेशी नागरिक को एंट्री नहीं मिलेगी. मंगलवार को जापान सरकार ने कोरोना वायरस के खतरे के मद्देनजर ये फैसला लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज