IND vs ENG: कोहली और पंत की बातों में फंसे जैक क्राउली, अगली ही गेंद पर हो गए आउट

विराट कोहली टीम का उत्‍साह बढ़ाते हुए नजर आए (फोटो-PTI)

विराट कोहली टीम का उत्‍साह बढ़ाते हुए नजर आए (फोटो-PTI)

जैक क्राउली को अक्षर पटेल (Axar Patel) ने मोहम्‍मद सिराज के हाथों मिड ऑफ पर कैच आउट करवाया. मगर खराब शॉट खेलने से एक गेंद पहले वह विराट कोहली (Virat Kohli) और ऋषभ पंत की बातों में उलझ गए थे

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 4, 2021, 11:03 AM IST
  • Share this:
अहमदाबाद. भारत और इंग्‍लैंड (India vs England) के बीच चल रही चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज में स्पिनर अक्षर पटेल  (Axar Patel) ने अपनी गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया. सीरीज के दूसरे टेस्‍ट में पटेल ने कुल 7 और तीसरे टेस्‍ट में कुल 11 विकेट लिए थे. वहीं चौथे टेस्‍ट मैच के पहले दिन टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी इंग्‍लैंड टीम को उन्‍होंने 15 रन पर ही दो बड़े झटके दे दिए. पटेल ने सलामी बल्‍लेबाज डॉम सिब्‍ली और जैक क्राउली को अपना शिकार बनाया. भारत को तीसरी सफलता मोहम्‍मद सिराज ने जो रूट के रूप में दिलाई.
सिब्‍ली को पटेल ने महज दो रन पर ही बोल्‍ड किया और क्राउली को उन्‍होंने मोहम्‍मद सिराज के हाथों मिड ऑफ पर कैच आउट करवा दिया. भले ही क्राउली का विकेट पटेल ने लिया, मगर इस विकेट में विकेटकीपर ऋषभ पंत और कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) का भी बराबर का हाथ रहा. दोनों ने गेंदबाज का उत्‍साह बढ़ाने के साथ ही क्राउली पर दबाव बनाने का भी काम किया.



दरअसल जिस गेंद पर क्राउली आउट हुए, उससे ठीक एक गेंद पहले पंत विकेट के पीछे से कह रहे थे कि किसी को गुस्‍सा आ रहा है. वहीं कोहली ने अपनी टीम को कहा कि खराब शॉट आ रहा है टीम. क्राउली ने गेंद पर अधिक ध्‍यान न देकर पंत और कोहली की बातों पर अधिक ध्‍यान दे दिया और अगली ही गेंद पर खराब शॉट खेलकर आउट हो गए.
यह भी पढ़ें : 



IPL 2021 की तैयारियों के लिए चेन्‍नई पहुंचे एमएस धोनी, जानिए क्‍यों ट्रेंड हुआ 'Definitely Not'

Ind vs Eng, 4th Test, Live Score: सिराज ने रूट को LBW आउट किया, भारत को तीसरी सफलता


भारत ने इंग्‍लैंड को पहला झटका 5.2 ओवर में डॉम सिब्‍ली, दूसरा झटका 7.5 ओवर में जैक क्राउली और तीसरा झटका 12.1 ओवर में जो रूट के रूप  में दिया. अक्षर पटेल के टेस्‍ट क्रिकेट की पांचवीं पारी में  क्राउली 20वें शिकार बने. पटेल ने इसी साल 13 फरवरी को इंग्‍लैंड के खिलाफ चेन्‍नई टेस्‍ट से टेस्‍ट क्रिकेट में कदम रखा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज