Home /News /sports /

india vs england jimmy neeshams hilarious tweet as jonny bairstow tees off after virat kohli sledges him

कोहली और बेयरस्टो विवाद में जिमी नीशम की एंट्री, कहा- क्यों करते हो नाराज?

कोहली-बेयरस्टो विवाद में नीशम की एंट्री. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. (Jimmy Neesham Instagram)

कोहली-बेयरस्टो विवाद में नीशम की एंट्री. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. (Jimmy Neesham Instagram)

India vs England: कोहली-बेयरस्टो विवाद पर जिमी नीशम ने भी अपना बयान दिया है. उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा है कि विपक्षी टीमें जॉनी बेयरस्टो को नाराज क्यों करती रहती हैं, वह 10 गुना और बेहतर हो जाता है.

वेलिंगटन: बर्मिंघम टेस्ट के तीसरे दिन पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और इंग्लैंड के अनुभवी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) के बीच तीखी नोकझोंक देखी गई. दरअसल यह सब मामला इंग्लैंड की पहली पारी के 32वें ओवर में घटा. भारत के लिए यह ओवर अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी डाल रहे थे. शमी ने इस ओवर की पहली ही गेंद स्टंप को निशाना बनाकर डाला, लेकिन गेंद बेयरस्टो को छकाते हुए स्टंप के ऊपर से निकल गई. इस बीच स्लिप में खड़े विराट कोहली ने बेयरस्टो का ध्यान भंग करने के लिए कुछ बोला, इस पर इंग्लिश बल्लेबाज ने भी पलटकर करते हुए जवाब दिया.  बात आगे बढ़ती उससे पहले ही मैदानी अंपायरों ने बीच-बचाव करते हुए खेल को दोबारा शुरू करवा दिया.

कोहली के साथ हुए विवाद के बाद बेयरस्टो ने अपना पूरा गुस्सा भारतीय गेंदबाजों पर निकालना शुरू कर दिया. उन्होंने जमकर बल्लेबाजी करते हुए अपने करियर का 11वां शतक ठोक डाला. बेयरस्टो के रौद्र रूप को देखकर लोगों ने कोहली को निशाना बनाना शुरू कर दिया है. लोगों का मानना है कि बेयरस्टो संयम के साथ बल्लेबाजी कर रहे थे, तो कोहली को उन्हें उकसाने की क्या जरूरत थी. लोगों का मानना है कि कोहली के उकसाने के बाद ही बेयरस्टो इतना ज्यादा आक्रामक हुए.

यह भी पढ़ें- जॉनी बेयरस्टो शतक और रन के मामले में टॉप पर पहुंचे, भारत के लिए 2 खिलाड़ी मचा रहे धमाल

न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी जिमी नीशम (Jimmy Neesham) ने भी कुछ ऐसा ही विचार साझा किया है. कीवी ऑलराउंडर ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘विपक्षी टीमें जॉनी बेयरस्टो को नाराज क्यों करती रहती हैं, वह 10 गुना और बेहतर हो जाता है.’ उन्होंने आगे लिखा, ‘उसे प्रत्येक सुबह एक टोकरी उपहार दें. उसे बताएं कि जब वह बल्लेबाजी कर रहा है, तो आप उसकी कार को अच्छी तरह से धो रहे हैं. उसे खुश करने के लिए कुछ भी करें.’

बता दें तीसरे दिन की समाप्ति के बाद कोहली के साथ हु विवाद पर बेयरस्टो ने भी अपना विचार साझा किया है. इंग्लिश बल्लेबाज ने इस मामले पर बात करते हुए कहा है कि हम पिछले 10 साल से एक दूसरे के खिलाफ खेल रहे हैं. यह एक तरह की मजेदार एक्टिविटी है. हम टेस्ट क्रिकेट खेल रहे हैं और हम दोनों प्रतिस्पर्धी हैं. हमें अपना सर्वश्रेष्ठ देना होता है. आप अपनी टीम को खेल में आगे ले जाना चाहते हैं और इसके लिए जो भी जरूरी होता है, वह करते हैं. यह खेल का हिस्सा होता है.

Tags: India Vs England, Jimmy Neesham, Jonny Bairstow, Virat Kohli

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर