IND VS ENG: दोहरा शतक ठोकने के बाद जो रूट ने एक हाथ से लपका हैरतअंगेज कैच, Video वायरल

IND VS ENG: जो रूट ने लपका बेहतरीन कैच, वीडियो वायरल(साभार-रूट इंस्टाग्राम)

IND VS ENG: जो रूट ने लपका बेहतरीन कैच, वीडियो वायरल(साभार-रूट इंस्टाग्राम)

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट (Joe Root) ने 218 रन बनाने के बाद चेन्नई टेस्ट के तीसरे दिन अजिंक्य रहाणे का बेहतरीन कैच लपका.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 7, 2021, 7:02 PM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. चेन्नई टेस्ट के तीसरे दिन भी इंग्लैंड की टीम का जलवा दिखाई दिया. पहली पारी में 578 रन ठोकने के बाद मेहमान टीम ने भारत के 6 बल्लेबाजों को आउट कर दिया. भारत ने तीसरे दिन 257 रन बनाए हैं और वो 321 रनों से पीछे है. चेन्नई की बेजान पिच पर इंग्लैंड के गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी तो की ही साथ में उनके फील्डरों ने भी सभी को प्रभावित किया. खासतौर पर इंग्लैंड के कप्तान जो रूट (Joe Root) ने जिस अंदाज में अजिंक्य रहाणे का कैच लपका, वो काबिलेतारीफ है.

जो रूट ने डोम बेस की गेंद पर अजिंक्य रहाणे का जोरदार शॉट एक हाथ से लपक लिया. विराट कोहली के आउट होने के बाद रहाणे क्रीज पर आए और उन्होंने बेस की गेंद पर कवर ड्राइव खेला, लेकिन गेंद हवा में थी और इंग्लैंड के कप्तान रूट ने अपने बाएं ओर डाइव लगाकर एक हाथ से गेंद लपक ली. रूट की कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें जो रूट ने अपने बल्ले से भी शानदार प्रदर्शन किया था. खेल के दूसरे दिन इंग्लैंड के कप्तान ने दोहरा शतक ठोका और 218 रनों की पारी खेली.

WI vs BAN: वेस्टइंडीज ने रचा इतिहास, 395 रन बनाकर जीता टेस्ट मैच, काइल मेयर्स का दोहरा शतक


भारत के दिग्गज बल्लेबाज फ्लॉप

बल्लेबाजी के लिए आसान मानी जा रही चेन्नई की पिच पर विराट कोहली, रोहित शर्मा और शुभमन गिल जैसे बल्लेबाज नाकाम रहे. अजिंक्य रहाणे भी आयाराम-गयाराम बने. रोहित शर्मा महज 6 रन बनाकर आर्चर की बाहर जाती गेंद पर जोस बटलर को कैच थमा बैठे. शुभमन गिल ने अच्छी शुरुआत की लेकिन आर्चर ने उन्हें भी 29 के निजी स्कोर पर पैवेलियन पहुंचा दिया. विराट कोहली 11 रन बनाकर डोम बेस का शिकार बने. रहाणे 6 गेंद तक क्रीज पर टिके और उनकी पारी 1 रन पर समाप्त हो गई. इसके बाद पंत और पुजारा ने 118 रनों की साझेदारी कर टीम इंडिया को संकट से उबारा. पंत ने 91 और पुजारा ने 73 रनों की पारी खेली. चेन्नई टेस्ट को बचाने के लिए टीम इंडिया को चौथे और पांचवें दिन अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा नहीं तो ये मैच अब इंग्लैंड के कब्जे में दिखाई दे रहा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज