Home /News /sports /

india vs england jonny bairstow breaks silence on controversy with virat kohli

IND vs ENG: विराट कोहली से विवाद के बाद बेयरस्टो का आया बयान, बताई खरी-खरी पूरी बात


India vs England: विराट कोहली से विवाद के बाद जॉनी बेयरस्टो का आया बयान. (Jonny Bairstow Instagram)

India vs England: विराट कोहली से विवाद के बाद जॉनी बेयरस्टो का आया बयान. (Jonny Bairstow Instagram)

India vs England: बर्मिंघम टेस्ट के तीसरे दिन विराट कोहली और जॉनी बेयरस्टो के बीच मैदान में तीखी बहस हुई थी. मैच के बाद इंग्लिश बल्लेबाज ने इस घटना के बारे में दिल खोलकर बात की.

लंदन. भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच बर्मिंघम में जारी पांचवें टेस्ट में भारतीय टीम ने विपक्षी टीम पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. भारत द्वारा पहली पारी में बनाए गए 416 रनों के जवाब में मेजबान टीम अपनी पहली पारी में 284 रनों पर ढेर हो गई. पहली पारी के आधार पर 132 रनों की बढ़त हासिल करने वाली भारतीय टीम ने दूसरी पारी में 3 विकेट के नुकसान 125 रन बना लिए हैं. भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरी पारी में अब कुल 257 रनों की बढ़त हासिल की है. मैच में अभी 2 दिन का खेल बाकी है.

बर्मिंघम टेस्ट के तीसरे दिन विराट कोहली और इंग्लिश बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो के बीच मैदान में तीखी बहस हुई थी. दरअसल भारत के लिए जब मोहम्मद शमी गेंदबाजी करने मैदान में आए तो बेयरस्टो उनकी एक गेंद बीट हो गए. इस बीच कोहली ने बेयरस्टो को उकसाने के लिए कुछ शब्द कहे, लेकिन यहां जबर्दस्त फॉर्म में चल रहे बेयरस्टो भी कहां शांत रहने वाले थे, उन्होंने भी पलटकर जवाब दिया.

यह भी पढ़ें- IND vs ENG: विराट कोहली के सपोर्ट में उतरे ग्रीम स्वान, पूर्व इंग्लिश स्पिनर का बयान दिल जीत लेगा आपका

इस बीच दोनों खिलाड़ियों के बीच ज्यादा बात बढ़ते देख मैदानी अंपायरों को बीच में आना पड़ा. मैदान में कोहली के साथ हुए विवाद पर बेयरस्टो ने जवाब दिया है. इंग्लिश बल्लेबाज ने मैच के बाद कहा, ‘हम पिछले 10 साल से एक दूसरे के खिलाफ खेल रहे हैं. यह एक तरह की मजेदार एक्टिविटी है. हम टेस्ट क्रिकेट खेल रहे हैं और हम दोनों प्रतिस्पर्धी हैं. हमें अपना सर्वश्रेष्ठ देना होता है. आप अपनी टीम को खेल में आगे ले जाना चाहते हैं और इसके लिए जो भी जरूरी होता है, वह करते हैं. यह खेल का हिस्सा होता है.’

बर्मिंघम में विवाद के बाद जॉनी बेयरस्टो का आया तूफान

विराट कोहली से विवाद से पहले जॉनी बेयरस्टो शांतचित्त मन से बल्लेबाजी कर रहे थे. हालांकि कोहली के उकसाते ही उन्होंने आक्रामक रुख अपना लिया था. विवाद से पहले बेयरस्टो ने 61 गेंदों में 13 रन बनाए थे, लेकिन उसके बाद उन्होंने 79 गेंद में 93 रन जड़ दिए.

Tags: India Vs England, Jonny Bairstow, Virat Kohli

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर