IND VS ENG: मोहम्मद सिराज के खिलाफ BCCI से जांच की मांग, चेन्नई टेस्ट में कुलदीप यादव की गर्दन पकड़ी

IND VS ENG: मोहम्मद सिराज ने कुलदीप यादव की गर्दन क्यों पकड़ी? (PC-AP)

मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो कुलदीप यादव की गर्दन पकड़ते दिख रहे हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में खेले जा रहे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के 2 खिलाड़ियों के बीच झगड़ा हो गया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) की गर्दन पकड़ते दिख रहे हैं. सिराज बेहद गुस्से में नजर आ रहे हैं और उनकी इस हरकत को देखने के बाद फैंस काफी ज्यादा नाराज हैं. फैंस सोशल मीडिया पर मोहम्मद सिराज पर सवाल खड़े कर रहे हैं. कई फैंस ने तो इस मामले में बीसीसीआई से कार्रवाई की मांग भी कर डाली है.

    बता दें मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव दोनों ही चेन्नई टेस्ट की प्लेइंग इलेवन से बाहर हैं. सिराज की जगह इशांत और कुलदीप यादव पर बाएं हाथ के स्पिनर शाहबाज नदीम को प्राथमिकता दी गई. हालांकि ड्रेसिंग रूम के बाहर इन दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद सिराज ने कुलदीप की गर्दन ही पकड़ ली.



    सिराज पर कार्रवाई होगी?
    ऑस्ट्रेलिया दौरे पर सबसे ज्यादा 13 विकेट लेने वाले मोहम्मद सिराज रातों-रात हीरो बन गए थे लेकिन अब फैंस उनके रवैये पर सवाल खड़े कर रहे हैं. मोहम्मद सिराज को चेन्नई टेस्ट के पहले दिन कुलदीप यादव की गर्दन पकड़ते हुए देखा गया. जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें सिराज बेहद गुस्से में दिख रहे हैं. सिराज और कुलदीप के बीच मौज-मस्ती में ऐसा हुआ इसके आसार कम ही दिखाई दे रहे हैं. अब मामला क्या है इसका खुलासा तो आगे जाकर होगा लेकिन सवाल ये है कि इस वीडियो को देखने के बाद क्या टीम मैनेजमेंट कोई कार्रवाई करेगा?



    मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव के बीच चेन्नई में लड़ाई? (ट्विटर स्क्रीनशॉट)


    India vs England: दूसरा दिन जो रूट और बेन स्टोक्स के नाम, इंग्लैंड ने बनाए 555 रन

    पहले भी हो चुके हैं भारतीय खिलाड़ियों के बीच झगड़े
    बता दें टीम इंडिया के खिलाड़ियों के बीच पहले भी झगड़े हुए हैं. साल 2013 में वेस्टइंडीज के खिलाफ एक मुकाबले में सुरेश रैना और रवींद्र जडेजा आपस में भिड़ गए थे. सुरेश रैना ने जडेजा की जर्सी तक खींची थी. खिलाड़ियों को बीच-बचाव कर दोनों को छुड़ाना पड़ा था. अब सिराज और कुलदीप यादव के बीच ऐसी घटना देखने को मिली है, इस मामले में आगे क्या होगा ये तो वक्त ही बताएगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.