प्रसिद्ध कृष्णा को पाकिस्तानी दिग्गजों ने भी किया सलाम, शोएब अख्तर बोले- ये गेंदबाज करिश्मा है

IND vs ENG: पहले वनडे में प्रसिद्ध कृष्णा ने 8.1 ओवर में 54 रन देकर चार विकेट झटके (PIC : AP)

IND vs ENG: पहले वनडे में प्रसिद्ध कृष्णा ने 8.1 ओवर में 54 रन देकर चार विकेट झटके (PIC : AP)

IND VS ENG: प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) ने अपने पहले ही वनडे मैच में 4 विकेट लेने का कारनामा किया, पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर भी उनके मुरीद हो गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 4:14 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में टीम इंडिया को 66 रनों की जीत मिली. दुनिया की नंबर 1 टीम को हराने में भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों का हाथ रहा. लेकिन गेंदबाजी के मोर्चे पर अपना पहला मैच खेल रहे प्रसिद्ध कृष्णा ने अहम रोल अदा किया. दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने इंग्लैंड के 4 बल्लेबाजों को पैवेलियन की राह दिखाई. प्रसिद्ध कृष्णा अपने पहले स्पेल में खासे महंगे साबित हुए लेकिन दूसरे स्पेल में इस खिलाड़ी ने जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, सैम बिलिंग्स और टॉम करेन के विकेट चटकाए. प्रसिद्ध कृष्णा भारत के लिए डेब्यू वनडे मैच में चार विकेट झटकने वाले पहले भारतीय तेज गेंदबाज भी बन गए. प्रसिद्ध कृष्णा की गेंदबाजी ने सभी को उनका मुरीद बना लिया है और अब उनके चाहने वाले पाकिस्तान में भी हैं. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने तो उन्हें करिश्मा करार दिया है.

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, 'पहले स्पेल में जिस तरह से कृष्णा ने मार खाई और उसके बाद भी उन्होंने चार विकेट झटक लिये, मेरा मानना ये है कि वो कृष्णा नहीं करिश्मा हैं.' शोएब अख्तर के साथ ही बैठे क्रिकेट एक्सपर्ट ने कहा कि भारतीय टीम इस वक्त तीनों फॉर्मेट की बेस्ट टीम है. खासतौर पर उसकी बेंच स्ट्रेंथ तो कमाल ही है. जिस तरह से प्रसिद्ध कृष्णा ने पिटाई खाने के बाद भी जबर्दस्त वापसी कर चार विकेट हासिल किये वो टीम इंडिया की ताकत दर्शाती है.

Krunal Pandya Birthday: 10वीं में 3 बार हुए फेल, सरकारी नौकरी का ऑफर छोड़ बने क्रिकेटर

राशिद लतीफ ने कहा-टी20 वर्ल्ड कप में रोहित-विराट करेंगे ओपनिंग
शोएब अख्तर के यूट्यूब चैनल पर ही पूर्व क्रिकेटर राशिद लतीफ ने कहा कि टीम इंडिया को रोहित और विराट के रूप में नई टी20 ओपनिंग जोड़ी मिल गई है. लतीफ ने कहा कि अगर आईपीएल में विराट कोहली ओपनिंग करेंगे तो वो टी20 वर्ल्ड कप में भी इसी रोल में दिखाई दे सकते हैं. साथ ही राशिद लतीफ ने तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर की भी तारीफ की. लतीफ के मुताबिक ठाकुर पिच का इस्तेमाल करना जानते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज