Ind vs Eng: इंग्‍लैंड के प्रदर्शन को देख पूर्व कप्‍तान ने कहा- टी20 विश्‍व कप में कई टीमों को लगेगा डर

कोलिंगवुड ने कहा कि इंग्‍लैंड की इस टीम की सफलता का राज आक्रामक क्रिकेट खेलना है(PIC:AP)

कोलिंगवुड ने कहा कि इंग्‍लैंड की इस टीम की सफलता का राज आक्रामक क्रिकेट खेलना है(PIC:AP)

इंग्लैंड को 2010 में अपनी कप्तानी में टी20 विश्व कप का खिताब दिलाने वाले पॉल कोलिंगवुड ने कहा कि इंग्‍लैंड की मौजूदा टीम 2010 की टीम से काफी अलग है

  • Share this:
अहमदाबाद. इंग्लैंड के सहायक कोच पॉल कोलिंगवुड (Paul Collingwood) ने कहा कि आगामी टी20 विश्व कप में कई टीमें इंग्लैंड से ‘डरेंगी’. इंग्लैंड को 2010 में अपनी कप्तानी में टी20 विश्व कप का खिताब दिलाने वाले कोलिंगवुड ने कहा उनकी टीम भारत में सात महीने बाद होने वाले टूर्नामेंट के लिए बेहतर तरीके से तैयार है. भारत के खिलाफ पांच मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के निर्णायक मुकाबले से पहले कोलिंगवुड ने ब्रिटिश मीडिया से कहा कि चार वर्षों में टीम ने सीमित ओवरों के फॉर्मेट में जिस तरह का प्रदर्शन किया है, उससे विश्व कप में कई टीमों को हमारी टीम से डर लगेगा. उन्होंने कहा कि हमारी टीम में पहले से 11वें नंबर तक कई मैच विजेता खिलाड़ी है, जो बल्ले से अपने बूते मैच जीता सकते हैं. यह टीम 2010 की टीम से काफी अलग है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि हम इससे बेहतर स्थिति में हो सकते है.

उन्होंने कहा कि हमारी 2010 की टीम आखिरी क्षणों में लय में आई. हमने कुछ जोखिम उठाया जिसमें चयन भी शामिल था. पूर्व कप्तान ने कहा कि हमें पता है कि हम किस तरह का क्रिकेट खेलना चाहते हैं. मुझे लगता है कि यह टीम बेहतर तैयार है. उन्होंने कहा कि इस टीम की सफलता का राज आक्रामक क्रिकेट खेलना है.

यह भी पढ़ें : 

India vs England Match Preview: निर्णायक मुकाबले में होगी बादशाहत की जंग, भारत-इंग्लैंड की नजरें सीरीज जीत पर
सचिन तेंदुलकर ने कहा- खिलाड़ियों के चयन के लिए काबिलियत जरूरी, उम्र कोई आधार नहीं

उन्होंने कहा कि मुझे कभी नहीं लगता कि आप सामान्य क्रिकेट खेलकर विश्व कप जैसे बड़े टूर्नामेंट को जीत सकते है. आपको दूसरों के खेल से आगे निकलना होगा. इस टीम ने पिछले चार वर्षों में ऐसा किया है, जो आक्रामक रूख अपनाना है. भारत के खिलाफ पांच मैचों की श्रृंखला के निर्णायक मुकाबले के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि इस तरह के दबाव के मैच विश्व कप के लिए टीम की बेहतर तैयारी में मदद करेंगे. यह बड़ा मुकाबला है और इस बात को दोनों टीमें जानती है. इससे नॉकआउट क्रिकेट का अनुभव मिलेगा. हमारे लिए यह फाइनल की तरह है. आपको विश्व कप से पहले ऐसे अनुभव की जरूरत होती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज