• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • Ind vs Eng: पृथ्‍वी शॉ, सूर्यकुमार यादव जाएंगे इंग्‍लैंड, टेस्‍ट सीरीज से पहले विराट कोहली की टीम का बनेंगे हिस्‍सा!

Ind vs Eng: पृथ्‍वी शॉ, सूर्यकुमार यादव जाएंगे इंग्‍लैंड, टेस्‍ट सीरीज से पहले विराट कोहली की टीम का बनेंगे हिस्‍सा!

पृथ्‍वी शॉ इंग्‍लैंड दौरे के लिए रवाना हो सकते हैं (फोटो-AP)

पृथ्‍वी शॉ इंग्‍लैंड दौरे के लिए रवाना हो सकते हैं (फोटो-AP)

पृथ्‍वी शॉ (Prithvi Shaw) और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav ) इस समय श्रीलंका दौरे पर शिखर धवन की अगुआई वाली टीम इंडिया का हिस्‍सा है, जो सीमित ओवर क्रिकेट सीरीज में बिजी है.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. सलामी बल्‍लेबाज पृथ्‍वी शॉ (Prithvi Shaw), मिडिल ऑर्डर बल्‍लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar yadav) और ऑफ स्पिनर जयंत यादव इंग्‍लैंड के लिए उड़ान भर सकते हैं. वह इंग्‍लैंड के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज से पहले चोटिल खिलाड़ियों के रिप्‍लेसमेंट के रूप में विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम का हिस्‍सा बन सकते हैं. इंडियन एक्‍सप्रेस की खबर के अनुसार भारतीय टीम मैनेजमेंट ने शुभमन गिल, ऑल राउंडर वाशिंगटन सुंदर और तेज गेंदबाज आवेश खान के रिप्‍लेसमेंट के रूप में दो ओपनर और एक ऑफ स्पिनर मांगा है.

    टीम मैनेजमेंट शॉ, सूर्यकुमार और जयंत यादव को चाहता है, जो बल्‍लेबाजी भी कर सके. पिंडली की चोट के चलते शुभमन गिल घर लौट चुके हैं. सुंदर और खान दोनों उंगली की चोट से जूझ रहे हैं. खबरों के अनुसार बीसीसीआई इन तीनों खिलाड़ियों को इंग्‍लैंड भेजने की योजना बना रहा है.

    पहले ठुकरा दिया था अनुरोध

    शॉ और सूर्यकुमार दोनों इस समय श्रीलंका दौरे पर है, जहां सीमित ओवर सीरीज खेली जा रही है. वहीं जयंत यादव भारत में हैं. भारतीय टीम ने पहले भी गिल के स्‍थान पर शॉ को मांगा था, मगर बीसीसीआई ने इस अनुरोध को ठुकरा दिया था. मगर चोटिल खिलाड़ियों की सूची बढ़ने के कारण बीसीसीआई ने अपना विचार बदला.

    IND VS SL: टीम इंडिया 'बचकानी' गलतियों की वजह से हारी तीसरा वनडे, जानिए हार के 5 कारण

    IND VS SL: सूर्यकुमार यादव का विकेट गिरने से पहले ही श्रीलंकाई खिलाड़ी मनाने लगे जश्न, अब उड़ रहा मजाक

    बीसीसीआई ने वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप और पांच टेस्‍ट मैचों की सीरीज के लिए 23 खिलाड़ियों को चुना था. इंग्‍लैंड के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज 4 अगस्‍त से शुरू होगी. अभ्‍यास मैच के दौरान आवेश खान चोटिल हो गए थे, जबकि सुंदर गेंदबाजी नहीं कर पा रहे हैं. वह करीब 6 सप्‍ताह के लिए बाहर हो सकते हैं. अजिंक्‍य रहाणे भी हैमस्ट्रिंग की चोट से जूझ रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज