Home /News /sports /

IPL 2021: कमर्शियल फ्लाइट से यूएई रवाना होंगे भारतीय खिलाड़ी, कप्‍तान कोहली को चार्टर्ड फ्लाइट से लाने की तैयारी

IPL 2021: कमर्शियल फ्लाइट से यूएई रवाना होंगे भारतीय खिलाड़ी, कप्‍तान कोहली को चार्टर्ड फ्लाइट से लाने की तैयारी

आरसीबी विराट कोहली को चार्टर्ड फ्लाइट से मैनचेस्‍टर से यूएई लाने की तैयारी कर रही है (PIC: AP)

आरसीबी विराट कोहली को चार्टर्ड फ्लाइट से मैनचेस्‍टर से यूएई लाने की तैयारी कर रही है (PIC: AP)

India vs England: भारत और इंग्‍लैंड के बीच 5वां और आखिरी टेस्‍ट मैच रद्द हो गया है. जिसके बाद अब खिलाड़ी आईपीएल 2021 (IPL 2021) के लिए मैनचेस्‍टर से यूएई के लिए रवाना होंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्‍ली. भारत और इंग्‍लैंड (India vs England) के बीच 5वां और आखिरी टेस्‍ट मैच रद्द हो गया है और अब भारतीय खिलाड़ियों की नजर 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल 2021 के दूसरे चरण पर है. इसी बीच खबर आ रही है कि बीसीसीआई चार्टर्ड फ्लाइट की व्‍यवस्‍था नहीं करेगा और खिलाड़ी कमर्शियल फ्लाइट से यूएई के लिए उड़ान भरेंगे और आईपीएल 2021 के शुरू होने से पहले 6 दिन के लिए क्‍वारंटीन रहेंगे. वहीं एएनआई की खबर के अनुसार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर रविवार को चार्टर्ड फ्लाइट से कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) और मोहम्‍मद सिराज को मैनचेस्‍टर से दुबई लाएगी.
    कप्तान रोहित शर्मा सहित मुंबई इंडियंस के सितारे शनिवार को मैनचेस्टर से दुबई के लिए रवाना होंगे, जबकि चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स ने भी पांचवां टेस्ट रद्द होने के बाद दोनों देशों के अपने खिलाड़ियों को व्यावसायिक विमान से यूएई लाने की कोशिश कर रहे हैं. बीसीसीआई ने इससे पहले एक चार्टर्ड विमान से भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवें टेस्ट में शामिल खिलाड़ियों को 15 सितंबर को आईपीएल के लिए यूएई लाने की योजना बनायी थी. भारतीय दल में कोविड-19 के प्रकोप के कारण हालांकि पांचवां टेस्ट शुक्रवार को रद्द हो गया, जिसके बाद परिस्थितियां बदल गयी.

    पहले थी  चार्टर्ड विमान से लाने की योजना
    रोहित के अलावा मुंबई इंडियंस के जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव अपने-अपने परिवारों के साथ मैनचेस्टर से दुबई रवाना होंगे. पंजाब टीम से कप्तान केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, मोहम्मद शमी और डेविड मलान मैनचेस्टर में है. आईपीएल से जुड़े एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि टेस्ट मैच रद्द होने के बाद से बीसीसीआई किसी चार्टर विमान की व्यवस्था नहीं कर रहा है. इसलिए हर फ्रेंचाइजी अपनी-अपनी यात्रा की व्यवस्था कर रही है. चूंकि वे सभी वाणिज्यिक उड़ान का इस्तेमाल कर रहे है तो उन्हें छह दिनों के क्‍वारंटीन में रहना होगा.

    IND vs ENG: मैनचेस्टर में रद्द हुआ सीरीज का 5वां टेस्ट मैच भविष्य में होगा? BCCI ने दी जानकारी

    IND vs ENG: मैनचेस्टर टेस्ट रद्द होने पर भड़की इंग्लिश मीडिया, कोच शास्त्री को ठहराया कसूरवार

    इंग्लैंड दौरे पर भारतीय दल में कोविड-19 के प्रकोप से पहले की योजना के मुताबिक बीसीसीआई के चार्टर्ड विमान से आने वाले खिलाड़ी इंग्लैंड के बायो-बबल से यूएई के बायो बबल (जैव- सुरक्षित ) में शामिल होते. सीएसके के मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथ ने पीटीआई-भाषा से कहा कि चार्टर्ड विमान की अब कोई संभावना नहीं है. हम कोशिश कर रहे हैं कि व्यावसायिक उड़ान के लिए उनके टिकट हो जाएं. जब वे यहां पहुंचेंगे तो बाकी खिलाड़ियों की तरह 6 दिन तक पृथकवास में रहेंगे.

    Tags: Cricket news, India vs England 2021, IPL 2021, Virat Kohli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर