IND VS ENG: सहवाग की तारीफ पाकर बोले ऋषभ पंत-आपके ही नक्शेकदम पर चल रहा हूं

ऋषभ पंत ने वीरेंद्र सहवाग को कहा शुक्रिया (फोटो-एपी-न्यूज 18)

ऋषभ पंत ने वीरेंद्र सहवाग को कहा शुक्रिया (फोटो-एपी-न्यूज 18)

रिवर्स स्कूप और छक्के से शतक पूरा करने के बाद वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने की ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की तारीफ, भारतीय क्रिकेटर ने दिया ये जवाब

  • Share this:
नई दिल्ली. इंग्लैंड के खिलाफ अहमदाबाद में चल रहे चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अपनी शतकीय पारी से सभी का दिल जीत लिया. अपनी शतकीय पारी के दौरान पंत ने कुछ ऐसे लाजवाब शॉट खेले जिसे देख फैंस और क्रिकेट एक्सपर्ट्स दंग रह गए. खासतौर पर पंत ने एंडरसन की गेंद पर रिवर्स स्कूप और फिर रूट की गेंद पर छक्का लगाकर शतक पूरा किया. इस शॉट को खेलने पर पंत को वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) से जमकर तारीफ मिली. अब टीम इंडिया के इस क्रिकेटर ने सहवाग को उसके लिए शुक्रिया अदा किया है.

सहवाग ने पंत की बल्लेबाजी देख उनके लिए ट्वीट किया, 'अरे दादा मजौ आगौ. पंत का एंडरसन पर रिवर्स स्वीप और छक्के से शतक के बाद मेरा रिएक्शन.' सहवाग की तारीफ पाकर पंत बेहद खुश हुए और उन्होंने इस दिग्गज क्रिकेटर का शुक्रिया अदा किया.

पंत ने सहवाग को कहा-आपसे ही सीख रहा हूं
ऋषभ पंत ने वीरेंद्र सहवाग को जवाब दिया, 'आपको ही फॉलो कर रहा हूं वीरू पाजी. बेस्ट खिलाड़ी से सीख रहा हूं.' बता दें पंत की तरह वीरेंद्र सहवाग ने भी कई बार शतक, दोहरा शतक और यहां तक कि तिहरा शतक भी छक्का लगाकर पूरा किया है.
सहवाग की तारीफ पाकर खुश हुए ऋषभ पंत




ऋषभ पंत ने इंग्लैंड के खिलाफ 101 रन बनाए और उनकी इस पारी के दम पर उन्होंने 7 विकेट पर 294 रन बनाए. भारत अब इंग्लैंड से 89 रन आगे है जबकि एक समय उसने 6 विकेट 146 रन पर गंवा दिये थे. पंत ने अपनी पारी में 2 छक्के और 13 चौक लगाए. उनके साथ वॉशिंगटन सुंदर ने 117 गेंदों में नाबाद 60 रन बनाए.

पंत की बल्लेबाजी के फैन हुए सौरव गांगुली, कहा- सभी फॉर्मेट में बनेंगे महान खिलाड़ी

सहवाग ने भी दिखाया जलवा
वैसे अहमदाबाद में एक ओर जहां पंत ने शतकीय पारी खेली वहीं दूसरी ओर सहवाग ने भी रायपुर में चल रही रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में बांग्लादेश के खिलाफ अपनी तूफानी बल्लेबाजी दिखाई. सहवाग ने महज 35 गेंदों पर नाबाद 80 रन ठोक इंडिया लीजेंड्स को 10 विकेट से जीत दिलाई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज