IND VS ENG: क्वारंटीन पीरियड का लुत्फ ले रहे हैं रोहित शर्मा, पत्नी रितिका के साथ शेयर की तस्वीर

IND VS ENG: रोहित शर्मा इंजॉय कर रहे हैं क्वारंटीन पीरियड, जानिये क्यों (साभार-रोहित शर्मा इंस्टाग्राम)

IND VS ENG: रोहित शर्मा इंजॉय कर रहे हैं क्वारंटीन पीरियड, जानिये क्यों (साभार-रोहित शर्मा इंस्टाग्राम)

भारत-इंग्लैंड (India vs England) के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज 5 फरवरी से होगा, उससे पहले दोनों ही टीमें एक हफ्ते तक क्वारंटीन हैं. इस बीच रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपनी पत्नी रितिका के साथ एक तस्वीर शेयर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 6:58 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. किसी भी खिलाड़ी के लिए क्वारंटीन रहना बेहद बोझिल होता है. खिलाड़ी अपने कमरे में ही बंद रहते हैं और उन्हें टीवी-वीडियो गेम्स खेलकर ही समय बिताना पड़ता है. हालांकि टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा इस वक्त क्वारंटीन पीरियड को खूब इंजॉय कर रहे हैं. रोहित शर्मा इस वक्त चेन्नई के लीला पैलेस होटल में क्वारंटीन हैं और अच्छी बात ये है कि उनके साथ पत्नी रितिका और बेटी समायरा भी हैं.

रोहित शर्मा ने शुक्रवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में पत्नी रितिका के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो होटल की बालकनी में बैठकर समंदर को निहारते दिख रहे हैं. रोहित शर्मा ने फोटो पर दिलचस्प कैप्शन भी लिखा. रोहित शर्मा ने लिखा- 'क्वारंटीम' (QUARAN-TEAM)

बीसीसीआई ने खिलाड़ियों को दी है परिवार को साथ रखने की इजाजत
बता दें इंग्लैंड सीरीज के लिए बीसीसीआई ने खिलाड़ियों को परिवार साथ रखने की इजाजत दी है. दरअसल क्वारंटीन पीरियड के दौरान खिलाड़ी अकेलापन महसूस करते हैं. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी काफी विवाद के बाद खिलाड़ियों को अपना परिवार ले जाने की इजाजत मिली थी. इंग्लैंड सीरीज के लिए उप कप्तान अजिंक्य रहाणे, सीनियर बल्लेबाज रोहित शर्मा, विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा और ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या अपने परिवारों के साथ चेन्नई पहुंचे हैं. खिलाड़ियों के परिवार भी मानक संचालन प्रक्रिया का पालन कर रहे हैं, जो कि बायो बबल की तरह ही है. गुरुवार को भारतीय खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट किया गया और सभी नेगेटिव पाए गए. टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों को अभ्यास शुरू करने से पहले दो कोरोना टेस्ट पास करने हैं. फिलहाल सभी खिलाड़ी अपने परिवार के साथ होटल के कमरों में हैं. खिलाड़ियों को फिटनेस कोच निक वेब और सोनम देसाई ने होटल के कमरों में खुद को फिट रखने के लिए स्पेशल वर्कआउट प्लान दिया है.
बीसीसीआई ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों को दी है परिवार साथ रखने की इजाजत (फोटो-रोहित शर्मा इंस्टाग्राम)




भारत-इंग्लैंड सीरीज का कार्यक्रम
भारत और इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज 5 फरवरी से होगा. चेन्नई में ही दूसरा टेस्ट 13 फरवरी से खेला जाएगा. इसके बाद अंतिम दो टेस्ट मैच अहमदाबाद में खेले जाएंगे. तीसरा टेस्ट मैच 24 फरवरी को होगा जो कि डे-नाइट टेस्ट मैच है. चौथा टेस्ट मैच 4 मार्च से शुरू होगा.

Super Smash 2021: केन विलियमसन ने ठोका ताबड़तोड़ अर्धशतक, आखिरी गेंद पर चौका लगाकर जिताया मैच

टेस्ट सीरीज के बाद पांच टी20 मैचों की सीरीज होगी, जिसके सभी मैच अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में होंगे. टी20 सीरीज का आगाज 12 मार्च से होगा. दूसरा मैच 14, तीसरा मैच 16, चौथा मैच 18 और आखिरी टी20 मैच 20 मार्च को खेला जाएगा. इसके बाद अंत में 23 मार्च से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज