IND VS ENG: इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में नहीं खेलेंगे रोहित शर्मा, ऋषभ पंत और वॉशिंगटन सुंदर!

IND VS ENG: रोहित शर्मा और ऋषभ पंत वनडे सीरीज में नहीं खेलेंगे (साभार-रोहित शर्मा इंस्टाग्राम)

IND VS ENG: रोहित शर्मा और ऋषभ पंत वनडे सीरीज में नहीं खेलेंगे (साभार-रोहित शर्मा इंस्टाग्राम)

India vs England ODI Series: 4 टेस्ट मैचों की सीरीज के बाद इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम पांच मैचों की टी20 सीरीज और 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी.

  • Share this:
नई दिल्ली. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद टीम इंडिया को वनडे और टी20 फॉर्मेट में भी मेहमान टीम से लोहा लेना है. भारतीय चयनकर्ताओं ने टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है लेकिन इस बीच बड़ी खबर ये है कि भारत के 3 बड़े खिलाड़ी वनडे सीरीज में नहीं खेलेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma), विकेटकीपर ऋषभ पंत और ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर को वनडे सीरीज के लिए आराम दिया जाएगा.

बता दें भारत और इंग्लैंड के बीच 23 मार्च से वनडे सीरीज का आगाज होगा. ये सभी मुकाबले पुणे में खेले जाएंगे. पुणे में कोरोना वायरस के बढ़ रहे मामलों को देखते हुए वनडे सीरीज खाली स्टेडियम में खेली जाएगी. अब खबरों के मुताबिक रोहित शर्मा, ऋषभ पंत जैसे विस्फोटक खिलाड़ियों को फैंस टीवी पर भी नहीं देख पाएंगे.

रोहित-पंत और सुंदर को आराम क्यों दिया जा रहा है?
रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित शर्मा, ऋषभ पंत और वॉशिंगटन सुंदर को आराम दिया जा रहा है. ये खिलाड़ी पिछले आईपीएल से लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं. ये खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद इंग्लैंड के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेल रहे हैं. और फिर आगे पांच मैचों की टी20 सीरीज भी खेलेंगे. इतने वक्त तक बायो बबल में रहना मानसिक तौर पर काफी थका देने वाला होता है. फिर अप्रैल में आईपीएल 2021 भी शुरू होगा जिससे पहले इन खिलाड़ियों को आराम दिया जा रहा है. ये तीनों खिलाड़ी नहीं खेले तो उम्मीद है कि टी20 सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने वाले किसी खिलाड़ी को ही वनडे सीरीज में मौका मिलेगा.
ह भी पढ़ें: IND vs ENG: जो रूट ने 2021 में बतौर कप्तान टीम के 36% रन बनाए, कोहली 7% ही बना सके


यह भी पढ़ें: IND VS ENG: मोटेरा में बैटिंग पिच बनाकर फंस ना जाए टीम इंडिया, विराट और पुजारा फ्लॉप चल रहे

इंग्लैंड टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया- विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, केएल राहुल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत, इशान किशन, युजवेंद्र चहल, वरुण चक्रवर्ती, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, राहुल तेवतिया, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, नवदीप सैनी और शार्दुल ठाकुर.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज