India vs England: रोहित शर्मा ने बीच मैदान में ऋषभ पंत को जड़ा 'थप्पड़', वीरेंद्र सहवाग ने ली चुटकी

IND vs ENG: बल्ले से कमाल दिखाने के बाद पंत ने मचाया विकेटकीपिंग में धमाल (PIC : AP)

India vs England: भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा विकेटकीपर ऋषभ पंत को 'थप्पड़' मारते हुए नजर आए. वीरेंद्र सहवाग ने इसका वीडियो पोस्ट किया है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच चेन्नई (Chennai) में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन एक मजेदार घटना घटी. दूसरे दिन भारतीय पारी 329 रनों पर खत्म हुई जबकि इंग्लैंड की टीम पहली पारी में सिर्फ 134 रनों पर सिमट गई. भारतीय स्पिनरों के आगे इंग्लैंड के बल्लेबाजों की एक नहीं चली और उन्होंने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए. रविचंद्रन अश्विन ने 43 रन देकर पांच विकेट लिए जबकि डेब्यू करने वाले अक्षर पटेल को दो विकेट मिला. इस बीच इंग्लैंड के खिलाड़ी जब आउट हो रहे थे तो जश्न मनाने के दौरान रोहित शर्मा भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत को थप्पड़ लगाते हुए नजर आए. इस घटना का वीडियो वीरेंद्र सहवाग ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है.

    चेन्नई टेस्ट में ऋषभ पंत ने बल्लेबाजी के अलावा विकेटकीपिंग में कमाल दिखाया है. पहली पारी में पंत ने 77 गेंदों में सात चौके और तीन छक्कों की बदौलत नाबाद 58 रन बनाए. पंत का टेस्ट मैचों में यह लगातार चौथा अर्धशतक है. चेन्नई टेस्ट की पहली पारी में भी उन्होंने 88 गेंदों में 91 रन बनाए थे. इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर पंत ने सिडनी टेस्ट में 97 और ब्रिसबेन के गाबा मैदान में नाबाद 89 रनों की पारी खेली थी. इसके अलावा पंत ने चेन्नई टेस्ट में विकेट के पीछे भी कमाल दिखाया. उन्होंने ओली पोप और जैक लीच का खूबसूरत कैच पकड़ा. हालांकि दूसरी पारी में पंत कुछ खास नहीं कर सके और सिर्फ 8 रन बनाकर जैक लीच की गेंद पर स्टंप हो गए.






    पंत ने अब तक 18 टेस्ट मैचों में दो शतक और छह अर्धशतक की बदौलत 1256 रन बना चुके हैं. उनका औसत करीब 45 का है और स्ट्राइक रेट 70 से ऊपर का है. पंत ने 31 पारियों में 36 छक्के भी जड़े हैं.