IND VS ENG: मोटेरा के मैदान पर लेटे हुए नजर आए रोहित शर्मा, पूछा-चौथे टेस्ट में पिच कैसी होगी?

IND VS ENG: चौथे टेस्ट की पिच कैसी होगी, रोहित शर्मा ने पूछा सवाल (फोटो-रोहित शर्मा इंस्टाग्राम).

IND VS ENG: चौथे टेस्ट की पिच कैसी होगी, रोहित शर्मा ने पूछा सवाल (फोटो-रोहित शर्मा इंस्टाग्राम).

भारत-इंग्लैंड (India vs England) के बीच तीसरा टेस्ट महज 2 दिन में खत्म हो गया था अब सभी की नजरें चौथे टेस्ट की पिच पर होंगी. चौथा टेस्ट 4 मार्च से मोटेरा में ही खेला जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 10:13 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला 4 मार्च से खेला जाएगा. ये मुकाबला सीरीज के लिए बेहद अहम है क्योंकि इस मैच से ही पता चलेगा कि टेस्ट सीरीज भारत के खाते में जाएगी या फिर इंग्लैंड इसे ड्रॉ करा लेगा. वैसे चौथे टेस्ट मैच में सभी की नजरें पिच पर भी होंगी. चौथा टेस्ट मोटेरा के उसी मैदान पर खेला जाना है जहां इंग्लैंड की टीम महज 2 दिन में तीसरा टेस्ट हार गई थी. इस बीच रोहित शर्मा अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर खबरों में आ गए हैं.

चौथे टेस्ट से पहले टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने एक गजब का पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया. जिसमें वो इशारों ही इशारों पर उन लोगों पर निशाना साधते नजर आए जो मोटेरा की पिच पर सवाल खड़े कर रहे हैं. पोस्ट में रोहित शर्मा मैदान पर लेटे हुए हैं. जिसपर उन्होंने कैप्शन लिखा-'सोच रहा था चौथे टेस्ट के लिए कैसी पिच होगी.'

रोहित शर्मा को नहीं पड़ा पिच से फर्क

मोटेरा की पिच पर भले ही लोग सवाल खड़े कर रहे हों और उसे बल्लेबाजों का काल बता रहे हों लेकिन रोहित शर्मा पर उसका कोई फर्क नहीं पड़ा. दाएं हाथ के इस दिग्गज खिलाड़ी ने पहली पारी में शानदार 66 रन बनाए और दूसरी पारी में भी वो 25 रन पर नाबाद रहे. रोहित शर्मा ने पिच के आलोचकों को जवाब देते हुए कहा था कि मोटेरा की पिच पर आक्रामक बल्लेबाजी की जरूरत थी लेकिन बल्लेबाज डिफेंस करते हुए आउट हो गए.
रोहित शर्मा का इंस्टाग्राम पोस्ट वायरल


टॉम मूडी बने श्रीलंका के क्रिकेट डायरेक्टर, 3 साल में टीम को मजबूत बनाने का मिला जिम्मा

रन उगल रहा है रोहित शर्मा का बल्ला



मौजूदा टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं रोहित शर्मा अबतक 59.50 की औसत से 296 रन बना चुके हैं जिसमें एक शतक और एक अर्धशतक शामिल है. रोहित शर्मा के अलावा भारत के तीनों स्टार खिलाड़ी विराट कोहली-अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा फ्लॉप साबित हुए हैं जो कि टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज