होम /न्यूज /खेल /IND VS ENG: सिर्फ 2 दिन में टेस्ट हारने के बाद आपस में भिड़े इंग्लैंड के खिलाड़ी, बोर्ड ने लगाई फटकार

IND VS ENG: सिर्फ 2 दिन में टेस्ट हारने के बाद आपस में भिड़े इंग्लैंड के खिलाड़ी, बोर्ड ने लगाई फटकार

IND VS ENG: रॉरी बर्न्स को ईसीबी से लगी फटकार (फोटो-रॉरी बर्न्स इंस्टाग्राम)

IND VS ENG: रॉरी बर्न्स को ईसीबी से लगी फटकार (फोटो-रॉरी बर्न्स इंस्टाग्राम)

इंग्लैंड के ओपनर रॉरी बर्न्स (Rory Burns) ने महिला क्रिकेटर एलेक्सेंड्रा हार्टले के ट्वीट पर कमेंट कर दिया था जिसके बाद ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. भारत के खिलाफ अहमदाबाद टेस्ट महज दो दिन में गंवाने वाली इंग्लैंड की टीम के खिलाड़ी रॉरी बर्न्स (Rory Burns) को ईसीबी से फटकार पड़ी है. दरअसल इंग्लैंड का ये खिलाड़ी अहमदाबाद टेस्ट में मिली हार के बाद इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर एलेक्सेंड्रा हार्टले से ट्विटर पर भिड़ गया था. एलेक्स हार्टले ने अहमदाबाद टेस्ट में हार के बाद पुरुष टीम को ट्रोल किया था जो बर्न्स को पसंद नहीं आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर ही उनको जवाब दिया.

    अहमदाबाद टेस्ट में इंग्लैंड की 10 विकेट से हार के बाद एलेक्सेंड्रा हार्टले ने ट्वीट कर लिखा था, ‘इंग्लैंड की पुरुष टीम की अच्छी कोशिश. आज रात इंग्लैंड की महिला टीम का मैच शुरू होता उससे पहले ही टेस्ट मैच खत्म कर दिया.’ बर्न्स को हार्टले का ट्वीट रास नहीं आया. उन्होंने लिखा, ‘बेहद निराशाजनक सोच. वो भी इस बात को ध्यान में रखते हुए कि हमने हमेशा महिला क्रिकेट का समर्थन किया.’ बर्न्स ने हालांकि बाद में ये ट्वीट हटा लिया था लेकिन इस ट्वीट को दिग्गज खिलाड़ी जेम्स एंडरसन और बेन स्टोक्स ने भी लाइक किया था. हालांकि बर्न्स के ट्वीट के बाद एलेक्सेंड्रा हार्टले ने सफाई देते हुए लिखा था कि उनके ट्वीट को गलत अंदाज में लिया गया है.

    बर्न्स को पड़ी फटकार
    रॉरी बर्न्स को अब ईसीबी से फटकार पड़ी है. ईसीबी के प्रवक्ता ने अंग्रेजी अखबार द गार्जियन से बातचीत में बताया कि उन्होंने बर्न्स को उनकी जिम्मेदारियों का एहसास दिला दिया है. इस बीच इंग्लैंड के हेड कोच क्रिस सिल्वरवुड ने भी दावा किया कि इस मामले को इंग्लैंड में सुलझा लिया गया है.

    रॉरी बर्न्स का खराब प्रदर्शन
    बता दें रॉरी बर्न्स ने भारत दौरे पर निराशाजनक प्रदर्शन किया है. बर्न्स ने 2 टेस्ट में 14.50 की औसत से 58 रन ही बनाए हैं. बर्न्स को चेन्नई टेस्ट के बाद टीम से बाहर कर दिया गया था. वो अहमदाबाद में नहीं खेले थे. हालांकि इंग्लैंड को ओपनिंग बदलने का कोई फायदा नहीं मिला और टीम को 10 विकेट से करारी हार झेलनी पड़ी.

    Tags: Cricket news, India Vs England, Rory Burns

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें