Ind vs Eng: निर्णायक टी20 मैच से पहले गरजे शिखर धवन, कहा- बल्‍ले की धार हमेशा तेज रखनी चाहिए

शिखर धवन ने इंग्‍लैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में महज 4 रन बनाए थे  (Shikhar Dhawan/Instagram)

शिखर धवन ने इंग्‍लैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में महज 4 रन बनाए थे (Shikhar Dhawan/Instagram)

शिखर धवन (shikhar dhawan ) का बल्‍ला हालांकि इंग्‍लैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में नहीं चल गया था, जिसके बाद से ही वह टीम से बाहर हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 20, 2021, 6:32 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. भारत और इंग्‍लैंड (India vs England) के बीच शनिवार को सीरीज का पांचवां और निर्णायक टी20 मैच खेला जाएगा. दोनों के बीच अभी सीरीज 2-2 से बराबरी पर है. ऐसे में आखिरी मुकाबला काफी रोमांचक हो गया है. भारत ने चौथे मुकाबले में इंग्‍लैंड को 8 रनों से हराकर सीरीज में बराबरी की थी. निर्णायक मुकाबले से पहले भारतीय सलामी बल्‍लेबाज शिखर धवन (shikhar dhawan) ने बड़ी बात कही. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की गैर मौजूदगी में इंग्‍लैंड के खिलाफ पहला टी20 मैच खेलने वाले धवन ने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो शेयर की और कहा कि बैट की धार हमेशा तेज रखनी चाहिए. कब काम में आ जाए किसी को नहीं पता.

धवन ने अपने पिछले टी20 मैच में महज 4 रन बनाए थे. इसके बाद उन्‍हें टीम से बाहर कर दिया गया. दूसरे मुकाबले में उनकी जगह ईशान किशन को मौका मिला था और ईशान ने अपने पहले ही मैच में अर्धशतक जड़ दिया था. इस शानदार पारी की बदौलत ईशान को तीसरे टी20 में भी मौका दिया गया.



यह भी पढ़ें : 
India vs England Match Preview: निर्णायक मुकाबले में होगी बादशाहत की जंग, भारत-इंग्लैंड की नजरें सीरीज जीत पर

Ind vs Eng: इंग्‍लैंड के प्रदर्शन को देख पूर्व कप्‍तान ने कहा- टी20 विश्‍व कप में कई टीमों को लगेगा डर

हालांकि चोट के कारण इंग्‍लैंड के खिलाफ चौथे मैच से ईशान बाहर हो गए थे और उनकी जगह सूर्यकुमार यादव को मैदान पर उतारा गया. जहां सूर्यकुमार ने 31 गेंदों पर 57 रन की तेज तर्रार पारी खेली. हालांकि धवन को टी20 में वापसी के लिए अब इंतजार करना होगा.



भारत और इंग्‍लैंड के बीच शनिवार को खेले जाने वाले मुकाबले की बात करें तो विराट कोहली की टीम की कोशिश आखिरी टी20 मैच में जीत दर्ज करके सीरीज अपने नाम करने की है. भारत ने अब तक सीरीज में बेपरवाह रवैया अपनाया है और पांचवें मैच का परिणाम जो भी रहे, विश्व कप के लिए उसकी तैयारियां सही दिशा में आगे बढ़ती दिख रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज