• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • Ind vs Eng: कोहली के लिए सिरदर्द बन सकता है शोएब अख्‍तर का बड़ा फैन, जानिए कौन हैं साकिब महमूद

Ind vs Eng: कोहली के लिए सिरदर्द बन सकता है शोएब अख्‍तर का बड़ा फैन, जानिए कौन हैं साकिब महमूद

साकिब महमूद भारत के खिलाफ तीसरे टेस्‍ट मैच में इंग्‍लैंड के लिए टेस्‍ट क्रिकेट में डेब्‍यू कर सकते हैं  (pc: Saqib Mahmood instagram )

साकिब महमूद भारत के खिलाफ तीसरे टेस्‍ट मैच में इंग्‍लैंड के लिए टेस्‍ट क्रिकेट में डेब्‍यू कर सकते हैं (pc: Saqib Mahmood instagram )

India vs England: भारत के खिलाफ तीसरे टेस्‍ट मैच में इंग्‍लैंड की टीम सैम कुरेन की जगह पाकिस्‍तान के पूर्व दिग्‍गज तेज गेंदगाज शोएब अख्‍तर (Shoaib Akhtar) के बड़े फैन को मौका दे सकती है.

  • Share this:

    नई दिल्‍ली. विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई वाली टीम इंडिया (Team India) इंग्‍लैंड के खिलाफ 5 टेस्‍ट मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे हैं और उसकी नजर 25 अगस्‍त से लीड्स में होने वाले तीसरे टेस्‍ट मैच पर टिकी हुई है. हालांकि इस मैच में पाकिस्‍तान के पूर्व दिग्‍गज तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर  (Shoaib Akhtar) का फैन कोहली के लिए परेशानी खड़ी कर सकता है.
    तेज गेंदबाज साकिब महमूद भारत के खिलाफ तीसरे टेस्‍ट मैच में इंग्‍लैंड की तरफ से डेब्‍यू कर सकते हैं. बचपन से ही अख्‍तर को अपना आइडियल मानने वाले साकिब ने अपनी मंशा साफ कर दी है. उनकी कोशिश लीड्स में अतिरिक्‍त गति पैदा करने की होगी.

    जादूई नंबर तो है 90  

    डेली मेल से बात करते हुए साकिब ने कहा कि मैं वास्‍तव में अतिरिक्‍त गति की तलाश करने की कोशिश कर रहा हूं. मैं लगातार 87 से 88 मील प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर रहा हूं. मगर जादूई नंबर तो 90 है. साकिब ने कहा कि एक टेस्‍ट कैप का मतलब किसी और चीज से कहीं ज्‍यादा होगा. रफ्तार, रिवर्स स्विंग और यॉर्कर के चलते साकिब की तुलना अक्‍सर पाकिस्‍तानी दिग्‍गज वकार युनूस से होती है. उन्‍होंने 7 वनडे और 9 टी20 मैच में इंग्‍लैंड का प्रतिनिधित्‍व किया है.

    IND vs ENG: टीम इंडिया की बल्लेबाजी इंग्लैंड से भी फिसड्‌डी! लेकिन इस खास वजह से रिजल्ट पलटा

    तालिबान के कब्जे के बाद किसी अफगानी क्रिकेटर ने परिवार को निकालने के लिए नहीं किया संपर्क: ACB

    टीवी से चिपक जाते थे साकिब
    शोएब अख्‍तर का फैन बनने पर इस गेंदबाज ने कहा कि मैं हमेशा ही तेज गेंदबाजी पसंद करता था. जब मैं बच्‍चा था तो वह उस समय सबसे तेज गेंदबाज थे. इसी वजह से वह जब भी खेलते थे तो मैं टीवी के सामने बैठ जाता था. साकिब को तीसरे टेस्‍ट मैच में ऑल राउंडर सैम कुरेन की जगह टीम में शामिल किया जा सकता है. कुरेन ने 2 मैचों में सिर्फ एक विकेट लिया और 59 रन बनाए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज