शोएब अख्‍तर ने बताया, आखिर कैसे सबसे तेज 100 विकेट लेने वाले गेंदबाज बन सकते हैं अक्षर पटेल?

IND VS ENG: इंग्लैंड अक्षर पटेल की फिरकी में फंस गया था (साभार-एपी)

IND VS ENG: इंग्लैंड अक्षर पटेल की फिरकी में फंस गया था (साभार-एपी)

शोएब अख्‍तर (Shoaib Akhtar) ने कहा कि अक्षर पटेल ने इंग्‍लैंड के खिलाड़ियों को एक भी मौका नहीं दिया. जब मैच पर उनका नियंत्रण था, तब भी नहीं.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. भारत ने इंग्‍लैंड को चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज में 3-1 से हराकर वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप के फाइनल में प्रवेश कर लिया हैं. भारत ने अहमदाबाद में खेले गए सीरीज के चौथे और आखिरी टेस्‍ट मैच में इंग्‍लैंड को पारी और 25 रन के अंतर से हराया. इस सीरीज में विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में टीम इंडिया (Team India) ने बल्‍ले, गेंद और फील्डिंग हर जगह शानदार प्रदर्शन किया. अक्षर पटेल (Axar Patel) नए स्‍टार के रूप में उभरे,जबकि वाशिंगटन सुंदर, आर अश्विन और ऋषभ पंत ने प्रभावित करना जारी रखा. पूर्व पाकिस्‍तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर (Shoaib Akhtar) ने टीम इंडिया की जमकर तारीफ की और मैच के बाद इंग्‍लैंड की काफी फटकार भी लगाई.

अख्‍तर ने कहा कि इंग्‍लैंड ने सिर्फ पिच पर ही ध्‍यान लगाया और अपनी बल्‍लेबाजी पर ध्‍यान नहीं दिया. जबकि वहीं दूसरी तरफ भारतीय टीम ने आराम से अपना काम किया. अपने यूट्यूब चैनल पर अख्‍तर ने कहा कि सीरीज में पिच के बारे में काफी बात हो रही थी, जबकि उसी पर कैसे भारत ने 365 रन बना लिए. वे भी उसी विकेट पर खेल रहे थे, जहां इंग्लिश बल्‍लेबाज संघर्ष कर रहे थे, यदि पंत और सुंदर रन बना सकते हैं तो आखिर इंग्‍लैंड क्‍यों नहीं.

Youtube Video




यह भी पढ़ें : 
जीत के बाद केएल राहुल ने किया कप्‍तान कोहली के बारे में खुलासा, कहा- नहीं मानी हार

जो रूट भी ऋषभ पंत के मुरीद हुए, बोले-उन्हें खामोश रखना गेंदबाजों के लिए बहुत मुश्किल

अख्‍तर ने अक्षर पटेल की गेंदबाजी की भी काफी तारीफ की. अख्‍तर ने कहा कि उन्‍हें गेंदबाजी के लिए न केवल एक शानदार विकेट मिला, बल्कि वह समझदार गेंदबाज भी हैं. उन्‍होंने इंग्लिश प्‍लेयर्स को एक भी मौका नहीं दिया, जब मैच पर उनका नियंत्रण था. यदि उन्‍हें ऐसी कुछ और सीरीज मिलती है तो वह शायद सबसे तेज 100 विकेट लेने वाले टेस्‍ट गेंदबाज बन सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज