IND VS ENG: स्मृति मंधाना ने कहा-इंग्लैंड में जल्दी नींद आ जाती है, बताई वजह

इंग्लैंड दौरे के लिए बेहद उत्साहित हैं भारतीय महिला क्रिकेटर्स, मंधाना ने खोला एक राज (Smriti Mandhana/Instagram)

इंग्लैंड दौरे के लिए बेहद उत्साहित हैं भारतीय महिला क्रिकेटर्स, मंधाना ने खोला एक राज (Smriti Mandhana/Instagram)

भारतीय महिला क्रिकेट टीम भी इंग्लैंड दौरे पर पहुंच चुकी है, जहां उसे टेस्ट के अलावा 3 मैचों की वनडे और टी20 सीरीज खेलनी है. महिला खिलाड़ियों का एक वीडियो बीसीसीआई टीवी पर जारी हुआ है जिसमें स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana), हरमनप्रीत कौर ने फैंस के साथ अपनी मन की बात साझा की है.

  • Share this:

नई दिल्ली. भारतीय महिला क्रिकेट टीम इंग्लैंड दौरे पर पहुंच चुकी है. टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे पर एक टेस्ट मैच, 3 वनडे और 3 टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी. इस दौरे के लिए महिला खिलाड़ी बेहद उत्साहित हैं. बीसीसीआई के वीडियो में हरमनप्रीत कौर, स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने अपने दिल की बात फैंस को बताई. स्मृति मंधाना ने कहा कि इंग्लैंड उन्हें बेहद पसंद है क्योंकि ये ही ऐसा देश है जहां वो जल्दी सो जाती हैं.

स्मृति मंधाना ने कहा, 'मैं हर जगह ज्यादा सोती हूं लेकिन ब्रिटेन अच्छा है क्योंकि ये भारतीय टीम के मुताबिक पीछे हैं. ये मुझे काफी भाता है क्योंकि मैं जल्दी सो सकती हूं और फिर मैं सुबह 5.30 से 6 बजे तक उठ सकती हूं. यही एकलौता देश है जहां मैं सुबह इतनी जल्दी उठ सकती हूं.'

हरमनप्रीत कौन खेलना चाहती हैं ज्यादा से ज्यादा टेस्ट

भारतीय महिला टीम की टी20 कप्तान हरमनप्रीत कौर ज्यादा से ज्यादा टेस्ट मैच खेलना चाहती हैं क्योंकि खेल के इस फॉर्मेट में टीम को पिछले कुछ वर्षों में काफी कम मुकाबले खेलने को मिले हैं. भारतीय महिला टीम सात वर्षों के बाद मेजबान इंग्लैंड से एक टेस्ट मैच खेलेगी जो 16 जून से ब्रिस्टल में शुरू होगा.
ENG VS NZ: डेवॉन कॉनवे ने तोड़ा 125 साल पुराना रिकॉर्ड, 1896 के बाद दिखी ऐसी पारी

हरमनप्रीत ने भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) की वेबसाइट पर पोस्ट किये वीडियो में टीम की साथी जेमिमा रोड्रिग्स से कहा, 'यह शानदार अहसास है. टेस्ट मैच खेलना एक सपना है. मैं अपनी जिंदगी में ज्यादा से ज्यादा टेस्ट मैच खेलना चाहती हूं और मैं उम्मीद करती हूं कि हम ऐसा करना जारी रखेंगे. ' उन्होंने कहा, 'इंग्लैंड से लाल गेंद से खेलना चुनौतीपूर्ण है और हम इसके बारे में काफी उत्साहित होंगे. ' हरमनप्रीत ने अभी तक दो टेस्ट मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया है.

भारत-इंग्लैंड दौरे का शेड्यूल



भारत-इंग्लैंड के बीच 16 जून को ब्रिस्टल में टेस्ट मैच खेला जाएगा. इसके बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच 27 जून को होगा. दूसरा वनडे 3 जुलाई और तीसरा वनडे 9 जुलाई को खेला जाएगा. 9, 11 और 15 जुलाई को टी20 मैच खेले जाएंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज