IND VS ENG: सूर्यकुमार यादव-इशान किशन के सेलेक्शन से खुश हुआ देश, पठान बोले-इंतजार खत्म

IND VS ENG: सूर्यकुमार यादव और इशान किशन के सेलेक्शन से फैंस बेहद खुश (फोटो-इशान किशन-सूर्यकुमार यादव इंस्टाग्राम)

IND VS ENG: सूर्यकुमार यादव और इशान किशन के सेलेक्शन से फैंस बेहद खुश (फोटो-इशान किशन-सूर्यकुमार यादव इंस्टाग्राम)

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और इशान किशन (Ishan Kishan) को इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए 19 सदस्यीय भारतीय टीम में मौका मिला है, राहुल तेवतिया को भी टीम में जगह मिली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2021, 6:30 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पिछले कई सालों से टीम इंडिया के दरवाजे पर दस्तक दे रहे सूर्यकुमार यादव को आखिरकार सेलेक्टर्स ने टीम में एंट्री दे दी है. इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए शनिवार को टीम इंडिया का ऐलान हुआ जिसमें सूर्यकुमार यादव, विकेटकीपर इशान किशन और ऑलराउंडर राहुल तेवतिया का नाम भी शामिल है. इन तीनों ही खिलाड़ियों ने पिछले आईपीएल सीजन में जबर्दस्त प्रदर्शन किया था और इसीलिए इनका सेलेक्शन हुआ है. सूर्यकुमार यादव और इशान किशन के सेलेक्शन से फैंस बेहद उत्साहित हैं. कई भारतीय क्रिकेटरों ने भी उनके चयन पर खुशी जाहिर की.

इरफान पठान ने सूर्यकुमार यादव और इशान किशन को बधाई देते हुए कहा, 'आखिरकार इंतजार खत्म हुआ. मुबारक हो सूर्यकुमार और इशान किशन. डेब्यू के लिए गुडलक.' ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भी इन दोनों क्रिकेटरों को बधाई दी. हरभजन सिंह ने लिखा, 'सूर्यकुमार यादव को टीम इंडिया में देखकर बहुत अच्छा लग रहा है.' रुद्र प्रताप सिंह ने भी सूर्यकुमार और इशान किशन को टीम इंडिया में सेलेक्शन की बधाई दी.

शानदार प्रदर्शन के बाद सूर्यकुमार और इशान किशन का टीम इंडिया में सेलेक्शन (फोटो-ट्विटर)


सूर्यकुमार यादव और इशान किशन का टी20 रिकॉर्ड
सूर्यकुमार यादव ने पिछले कुछ सालों में अपनी हिटिंग पर काफी काम किया है. दाएं हाथ का ये बल्लेबाज 150 पारियों में 3567 रन बना चुका है. सूर्यकुमार का टी20 में 31.56 का औसत है और वो 140 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से रन बनाते हैं. इशान किशन के रिकॉर्ड की बात करें तो बाएं हाथ का ये विकेटकीपर बल्लेबाज 28.57 की औसत से 2372 रन बना चुका है. टी20 में इशान 2 शतक और 12 अर्धशतक लगा चुके हैं.

IND VS ENG: इस खिलाड़ी के साथ सेलेक्टर्स की 'नाइंसाफी', टीम इंडिया के सेलेक्शन की 5 बड़ी बातें

इंग्लैंड टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया- विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, केएल राहुल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत, इशान किशन, युजवेंद्र चहल, वरुण चक्रवर्ती, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, राहुल तेवतिया, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, नवदीप सैनी और शार्दुल ठाकुर.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज