Home /News /sports /

IND VS ENG: 27 छक्कों के दम पर 348 रन ठोकने वाला बल्लेबाज खेलेगा ओवल टेस्ट?

IND VS ENG: 27 छक्कों के दम पर 348 रन ठोकने वाला बल्लेबाज खेलेगा ओवल टेस्ट?

India vs England Test Series: शेन वॉर्न ने इंग्लैंड को दी गजब सलाह (AP)

India vs England Test Series: शेन वॉर्न ने इंग्लैंड को दी गजब सलाह (AP)

India vs England Test Series: लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) कमाल की फॉर्म में चल रहे हैं और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) ने इंग्लैंड को सलाह दी है कि वो इस बल्लेबाज को ओवल टेस्ट में मौका दें.

    नई दिल्ली. लीड्स टेस्ट (India vs England 3rd Test) में भारतीय टीम को इंग्लैंड ने करारी मात दी. इंग्लैंड ने खेल के चौथे दिन पारी और 76 रनों से मैच अपने नाम कर सीरीज 1-1 से बराबर कर ली. अब भी फैंस की नजरें 2 सितंबर से होने वाले ओवल टेस्ट पर टिक गई हैं. ओवल टेस्ट में टीम इंडिया और इंग्लैंड दोनों ही टीम बदलाव के साथ उतर सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इंग्लैंड की टीम ओवल में जोस बटलर के बिना ही उतर सकती है. दरअसल जोस बटलर (Jos Buttler) पिता बनने वाले हैं और वो पितृत्व अवकाश ले सकते हैं. इस बीच इंग्लैंड में कमेंट्री कर रहे पूर्व लेग स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) ने मेजबानों को सलाह दी है कि वो जोस बटलर की जगह लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) को मैदान में उतारें.

    बता दें लियाम लिविंगस्टोन इस वक्त कमाल की फॉर्म में चल रहे हैं. दाएं हाथ का ये बल्लेबाज हाल ही में द हंड्रेड टूर्नामेंट में खेला जहां उन्होंने बर्मिंघम फीनिक्स को फाइनल तक पहुंचाया. लिविंगस्टोन ने टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा 348 रन बनाए और उनका औसत 58 का रहा.

    द हंड्रेड में लिविंगस्टोन ने की छक्कों की बारिश
    लियाम लिविंगस्टोन ने पूरे टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा 27 छक्के लगाए. लिविंगस्टोन की आक्रामकता का आप इस बात से अंदाजा लगाइए कि उन्होंने चौकों से ज्यादा छक्के ठोके. लिविंगस्टोन के बल्ले से 22 चौके निकले.

    लियाम लिविंगस्टोन को इंग्लैंड की टेस्ट टीम में जगह देने की बात गलत भी नहीं है, क्योंकि हाल ही में मेजबान टीम ने टी20 के नंबर 1 बल्लेबाज डेविड मलान को तीसरा टेस्ट खिलाया और उन्होंने 70 रनों की बेहतरीन पारी खेली. लियाम लिविंगस्टोन इस वक्त गजब की फॉर्म में चल रहे हैं और ऐसे में उन्हें मौका देने में कोई हर्ज भी नहीं है. बता दें लिविंगस्टोन ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 7 शतकों की मदद से 3057 रन बनाए हैं. लिविंगस्टोन का सर्वाधिक स्कोर 224 रन है.

    IND VS ENG: लीड्स टेस्ट में क्यों मिली शर्मनाक शिकस्त? जानिए टीम इंडिया के ‘सरेंडर’ की 5 बड़ी वजहें

    अगर चौथे टेस्ट में जोस बटलर नहीं खेलते हैं तो लिविंगस्टोन को मौका दिया जा सकता है. वैसे भी बटलर अच्छी फॉर्म में नहीं हैं और वो तीनों टेस्ट में फ्लॉप रहे. बटलर ने 14.40 की औसत से 72 रन ही बनाए हैं.

    Tags: Cricket news, India vs England 2021, India vs England Test Series, Jos Buttler, Liam Livingstone

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर