IND VS ENG: विराट कोहली पीठ दर्द सही होते ही मैदान में उतरे, ताबड़तोड़ शॉट खेलने का Video वायरल

IND vs ENG: विराट कोहली ने की बैटिंग प्रैक्टिस, वीडियो वायरल (AP)

India vs England Test Series: इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज 4 अगस्त से शुरू हो रही है और कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) उससे पहले जमकर तैयारी कर रहे हैं. हालांकि वो पीठ दर्द के चलते प्रैक्टिस मैच में खेलने नहीं उतरे लेकिन अब वो फिट हैं और बुधवार को उन्हें नेट्स पर कमाल के शॉट खेले.

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट फैंस को उस वक्त झटका लगा था जब काउंटी सेलेक्ट इलेवन (India vs England Test Series) के खिलाफ हो रहे प्रैक्टिस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) खेलने नहीं उतरे. खबरें थी कि विराट कोहली पीठ में दर्द के चलते इस मुकाबले में नहीं खेले लेकिन अब भारतीय कप्तान के फैंस के लिए खुशखबरी है. कप्तान कोहली अब पूरी तरह फिट हैं और बुधवार को उन्होंने नेट्स पर जमकर अभ्यास किया. विराट कोहली कमाल की बल्लेबाजी करते दिखे और उन्होंने जबर्दस्त कवर ड्राइव से लेकर स्ट्रेट ड्राइव और यहां तक कि रिवर्स स्वीप शॉट भी खेले. विराट कोहली ने खासतौर पर स्पिनर्स के खिलाफ आक्रामक रुख अख्तियार किया.

    विराट कोहली की बल्लेबाजी का वीडियो (Virat Kohli Batting Video) बीसीसीआई ने ट्विटर पर पोस्ट किया. कप्तान कोहली के बल्ले से निकल रही आवाज सच में कमाल है. फैंस ने वीडियो पर कमेंट कर उम्मीद जताई कि इस टेस्ट सीरीज में विराट कोहली अपना दम दिखाएंगे. वैसे आपको बता दें विराट कोहली पिछले दो सालों से शतक नहीं लगा पाए हैं और वर्ल्ड टेस्ट सीरीज के फाइनल में भी वो नाकाम साबित हुए थे जिसके बाद टीम इंडिया ने वो मैच गंवा दिया. हालांकि अब विराट कोहली से इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में अच्छा प्रदर्शन कर टीम को जिताने की आस लगी हुई है.



    IND vs ENG: भारत के खिलाफ पहले दो टेस्ट के लिए इंग्लिश टीम घोषित, जोफ्रा आर्चर को जगह नहीं

    इंग्लैंड में विराट कोहली का प्रदर्शन औसत
    बता दें विराट कोहली भले ही मौजूदा दौर के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हों लेकिन इंग्लैंड में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं है. विराट कोहली ने इंग्लैंड में 11 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने महज 35.63 की औसत से 784 रन ही बनाए हैं. जबकि उनका करियर औसत 52.04 है. वैसे पिछले इंग्लैंड दौरे पर विराट कोहली ने अपने बल्ले की धमक दिखाई थी. विराट कोहली ने 5 टेस्ट मैचों में 59.30 की औसत से 593 रन बनाए थे जिसमें 2 शतक और 3 अर्धशतक शामिल थे. विराट कोहली के इतने अच्छे प्रदर्शन के बावजूद भारत वो सीरीज हार गया था. इसलिए इस बार विराट कोहली को कुछ खास प्रदर्शन कर टेस्ट सीरीज जितानी होगी. वैसे टेस्ट सीरीज से पहले केएल राहुल ने प्रैक्टिस मैच में शतक ठोक अपने फॉर्म में होने के संकेत दे दिये हैं जो कि भारतीय टीम के लिए राहत की खबर है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.