Home /News /sports /

IND VS ENG: भारत-इंग्लैंड सीरीज से पहले आई बड़ी खुशखबरी, 25 हजार लोग स्टेडियम में देख सकेंगे मैच!

IND VS ENG: भारत-इंग्लैंड सीरीज से पहले आई बड़ी खुशखबरी, 25 हजार लोग स्टेडियम में देख सकेंगे मैच!

पहला टेस्ट हारने के बाद टीम इंडिया ने अगले तीनों टेस्ट में जीत हासिल की.

पहला टेस्ट हारने के बाद टीम इंडिया ने अगले तीनों टेस्ट में जीत हासिल की.

India vs England: चेन्नई में होने वाला पहला टेस्ट मैच तो खाली स्टेडियम में होगा लेकिन दूसरे टेस्ट मैच में 50 फीसदी दर्शकों को एंट्री दी जा सकती है.

    नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच चेन्नई में होने वाले दूसरे क्रिकेट टेस्ट में दर्शकों को आने की इजाजत दी जा सकती है क्योंकि केंद्र सरकार ने कोविड-19 को लेकर नए दिशानिर्देश जारी करते हुए खेल स्थलों में क्षमता के 50 प्रतिशत दर्शकों को आने की मंजूरी दे दी है. भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) और तमिलनाडु क्रिकेट संघ (टीएनसीए) ने इससे पहले भी दर्शकों के प्रवेश पर चर्चा की थी लेकिन बाद में पहले दो मैचों का आयोजन खाली स्टेडियम में कराने का फैसला किया. लेकिन सार्वजनिक स्थलों पर लोगों की आवाजाही को लेकर केंद्रीय गृह मंत्रालय के नए दिशानिर्देशों के बाद स्थिति बदल गई है.

    टीएनसीए के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर पीटीआई को बताया, ‘पांच फरवरी से शुरू हो रहे पहले टेस्ट के लिए दर्शकों को आने की स्वीकृति देने के लिए समय नहीं है क्योंकि हमें शनिवार को ही सरकारी अधिसूचना मिली. आप इतने कम समय में दर्शकों के प्रवेश का इंतजाम नहीं कर सकते.’ उन्होंने कहा, ‘लेकिन हां, नए दिशानिर्देशों के बाद पूरी संभावना है कि 14 फरवरी से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट में दर्शकों को आने की इजाजत मिल सकती है.’ बता दें चेपक स्टेडियम की क्षमता 50,000 दर्शकों की है. अगर बीसीसीआई और इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के बीच सहमति बनती है तो 25 हजार लोग स्टेडियम में बैठकर मैच देख पाएंगे.

    फरवरी में मचेगा क्रिकेट का धमाल, यहां देखें पूरे महीने का शेड्यूल

    अहमदाबाद में दर्शकों की एंट्री तय
    चेन्नई में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में फैंस को स्टेडियम में एंट्री मिलेगी या नहीं? इसपर जल्द ही फैसला होगा लेकिन सीरीज के तीसरे और चौथे टेस्ट मैचों में दर्शकों को आने की इजाजत मिलनी तय है. तीसरा और चौथा टेस्ट मैच गुजरात के मोटेरा स्टेडियम में खेला जाना है. दर्शकों की एंट्री का खाका सोमवार को तैयार होगा. इस मुद्दे पर बीसीसीआई और तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन की बड़ी बैठक होगी.

    Tags: Chennai Test, Cricket news, India Vs England, India vs England Test Series

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर