Home /News /sports /

india vs england umpire richard kettleborough asks england star to shut up and bat in edgbaston test watch video

भारतीय गेंदबाजों के बाउंसर से परेशान स्टुअर्ट ब्रॉड ने अंपायर से की शिकायत, उल्टा लग गया क्लास, देखें Video

भारतीय गेंदबाजों के बाउंसर से परेशान ब्रॉड ने अंपायर से की शिकायत (Stuart Broad Instagram)

भारतीय गेंदबाजों के बाउंसर से परेशान ब्रॉड ने अंपायर से की शिकायत (Stuart Broad Instagram)

India vs England: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के अननुभवी तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अंपायर से शिकायत करने के बाद उलटे जवाब सुनते हुए नजर आ रहे हैं.

लंदन: एजबेस्टन टेस्ट में तीन दिनों तक मेजबान टीम इंग्लैंड पर शिकंजा कसने वाली भारतीय टीम का पलड़ा चौथे दिन कमजोर हो गया. दरअसल दूसरी पारी में भारत द्वारा दिए गए 378 रनों के लक्ष्य को जो रूट और जॉनी बेयरस्टो की जोड़ी ने एक बार फिर बिना साबित कर दिया है. दूसरी पारी में इंग्लैंड के 109 रनों पर तीन अहम विकेट गिरने के बाद रूट और बेयरस्टो ने मोर्चा संभालते हुए और बिना किसी क्षति के स्कोर को 259 रनों तक पहुंचा दिया है. इंग्लिश टीम को पांचवां टेस्ट मुकाबला जितने के लिए आखिरी दिन अब महज 119 रनों की दरकार है, और टीम के हाथ में सात विकेट शेष हैं.

इससे पहले इंग्लैंड की पहली पारी 284 रनों पर ढेर हो गई थी. टीम के लिए स्टुअर्ट ब्रॉड पहली पारी में खासा महंगे साबित हुए थे. ब्रॉड के एक ओवर में भारतीय कप्तान जसप्रीत बुमराह ने प्रचंड रूप अपनाते हुए कुल 35 रन कूट डाले थे. ब्रॉड अभी इस सदमे से निकल भी नहीं पाए थे कि बल्लेबाजी के दौरान मैदानी अंपायरों ने उनके इज्जत की किरकिरी कर दी.

यह भी पढ़ें- IND vs ENG: एजबेस्टन में नस्लवाद का मामला आया सामने, विपक्षी टीम के फैंस भारतीयों को बना रहे हैं निशाना

दरअसल जब वह मैदान में बल्लेबाजी के लिए उतरे तो भारतीय गेंदबाजों ने उन्हें लगातार बाउंसर डालकर परेशान करना शुरू कर दिया. भारतीय गेंदबाजों के इस आक्रामकता को देखते हुए उन्होंने मैदानी अंपायर से शिकायत की, लेकिन यहां उलटे उन्हीं को जवाब सुनने को मिला गया.

सोशल मीडिया पर वायरल रहे एक वीडियो में मैदानी अंपायर रिचर्ड कैटलब्रो को कहते हुए सुना जा सकता है कि, ‘अंपायरिंग हमें करने दीजिए और आप अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान दीजिए नहीं तो आप मुसीबत में फंस सकते हैं. ब्रॉड बैटिंग कीजिए और मुंह बंद रखिए.’ अंपायर रिचर्ड और ब्रॉड के बीच हुई इस बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Tags: India Vs England, Stuart Broad

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर