• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IND VS ENG: जो रूट को नॉट आउट देने पर विराट कोहली ने की अंपायर से बहस, गौतम गंभीर ने किया ये कमेंट

IND VS ENG: जो रूट को नॉट आउट देने पर विराट कोहली ने की अंपायर से बहस, गौतम गंभीर ने किया ये कमेंट

कोहली ने इंग्लिश खिलाड़ियों के अंपायर के फैसले पर सवाल उठाने पर नाखुशी जाहिर की थी.

कोहली ने इंग्लिश खिलाड़ियों के अंपायर के फैसले पर सवाल उठाने पर नाखुशी जाहिर की थी.

चेन्नई टेस्ट के तीसरे दिन तीसरे अंपायर ने जो रूट को जैसे ही नॉट आउट दिया, इसके बाद विराट कोहली (Virat Kohli) का पारा चढ़ गया और वो मैदान में अंपायरों से बहस करने लगे.

  • Share this:

    नई दिल्ली. चेन्नई टेस्ट के तीसरे दिन भी टीम इंडिया का दबदबा कायम रहा और अब वो जीत से महज 7 विकेट दूर है. चेन्नई टेस्ट के तीसरे दिन आर अश्विन और विराट कोहली (Virat Kohli) ने जबर्दस्त बल्लेबाजी की. खासतौर पर आर अश्विन ने जिन्होंने अपने टेस्ट करियर का पांचवां शतक ठोका. वहीं विराट कोहली ने भी मुश्किल परिस्थितियों में अर्धशतक जमाया और 62 रनों की पारी खेली. हालांकि दिन के खेल के अंतिम लम्हों में विराट कोहली बेहद गुस्से में दिखाई दिये. विराट कोहली का पारा इतना चढ़ गया कि वो अंपायरों से बहस करने लगे.

    विराट कोहली के गुस्से की वजह जो रूट पर तीसरे अंपायर का फैसला था. दरअसल दूसरी पारी के दौरान अक्षर पटेल की गेंद पर जो रूट के खिलाफ कैच की अपील हुई. अंपायर के नॉट आउट देने पर विराट कोहली ने डीआरएस का इस्तेमाल किया. तीसरे अंपायर ने रीप्ले में पाया कि गेंद ने रूट के बल्ले को नहीं छुआ है. हालांकि इसके बाद जब अंपायर ने LBW की जांच की तो रूट आउट होने के बेहद करीब पाए गए. हालांकि तीसरे अंपायर ने मैदानी अंपायर के फैसले को बरकरार रखते हुए जो रूट को नॉट आउट करार दिया.

    विराट कोहली भड़के, गौतम गंभीर ने की आलोचना
    जो रूट को नॉट आउट देने पर विराट कोहली बेहद नाराज हुए और वो अंपायर के पास जाकर बहस करने लगे. ये बातचीत लगभग 30 से 40 सेकेंड तक चलती रही. विराट कोहली को अंपायर से बहस करता देख कमेंट्री कर रहे पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर बेहद निराश हुए. उन्होंने विराट कोहली को गलत बताते हुए कहा कि जब तीसरे अंपायर ने फैसला दे दिया है तो मैदानी अंपायरों से बहस करने का कोई फायदा नहीं होता है.

    IND VS ENG: आर अश्विन ने चेन्नई टेस्ट की दूसरी पारी में जड़ा शतक, बना डाला ये रिकॉर्ड

    मैच की बात करें तो भारत ने इंग्लैंड को जीत के लिए 482 रनों का लक्ष्य दिया है. जवाब में इंग्लैंड ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक 53 रन पर तीन विकेट गंवा दिये. दो विकेट अक्षर पटेल और एक विकेट अश्विन के खाते में गया. इंग्लैंड ने रॉरी बर्न्स, डोम सिबली और जैक लीच के विकेट गंवा दिये हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज