Ind vs Eng: आउट होने पर विराट कोहली से भिड़ने पहुंच गए जोस बटलर, जानें पूरा मामला

विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टी20 में नाबाद 80 रन बनाए थे. उनकी इस पारी की बदौलत ही भारत 224 रन बनाने में सफल रहा था.  (फोटो क्रेडिट: afp)

विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टी20 में नाबाद 80 रन बनाए थे. उनकी इस पारी की बदौलत ही भारत 224 रन बनाने में सफल रहा था. (फोटो क्रेडिट: afp)

इंग्‍लैंड के खिलाफ पांचवें मैच में भुवनेश्‍वर कुमार ने जोस बटलर को आउट करके डेविड मलान के साथ उनकी 130 रन की साझेदारी को तोड़ा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 8:53 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में टीम इंडिया (Team India) ने इंग्‍लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज पर 32 से कब्‍जा जमा लिया. कप्‍तान ने पांचवें और निर्णायक मुकाबले में नाबाद 80 रन की पारी खेली. कोहली ने अलावा सलामी बल्‍लेबाज रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पंड्या के बल्‍ले से भी रन निकले. यहीं नहीं गेंदबाजों ने भी शानदार प्रदर्शन किया. हालांकि एक समय मुकाबले में इंग्‍लैंड की टीम हावी होती नजर आ रही थी. भारत के दिए 225 रनों के लक्ष्‍य के जवाब में इंग्‍लैंड ने अपना पहला विकेट महज जीरो पर ही गंवा दिया था. इसके बाद जोस बटलर और डेविड मलान के बीच 130 रन की साझेदारी हुई.

इस जोड़ी ने भारतीय गेंदबाजों को काफी परेशान किया. इस जोड़ी ने कप्‍तान कोहली की भी चिंता बढ़ा दी थी. हालांकि भुवनेश्‍वर कुमार इस साझेदारी को तोड़ने में सफल रहे. उन्‍होंने जोस बटलर को हार्दिक पंड्या के हाथों कैच आउट करवा दिया. 52 रन पर खराब शॉट खेलकर विकेट गंवाने से बटलर निराश थे और इसी वजह से पवेलियन लौटते समय वह भारतीय कप्‍तान से भिड़ गए.



यह भी पढ़ें : 
IND vs END: विराट कोहली रहे टी20 सीरीज के सबसे बड़े हीरो, 115 की औसत से बनाए रन

Ind vs Eng: भारत की जीत से खुश आकाश चोपड़ा बोले- बुमराह, शमी, रोहित न भी हो तो कोई समस्‍या नहीं

दरअसल 13वें ओवर में भुवी की गेंद पर आउट होने के बाद जब बटलर पवेलियन लौट रहे थे तो उन्‍होंने कुछ कहा, जिस पर कोहली भड़क गए और उन्‍होंने अपनी नाराजगी जाहिर की. इसके बाद बटलर भी रुक गए और कोहली से उलझने के लिए वापस से पिच की ओर आने लगे. हालांकि दोनों के बीच हुई इस कहासुनी का कारण अभी तक मालूम नहीं चल पाया है. इसके बाद कोहली अंपायर से बात करते हुए नजर आए. बटलर के पवेलियन लौटने के बाद इंग्‍लैंड की पारी लड़खड़ा गई थी और टीम निर्धारित ओवर में 8 विकेट पर 188 रन ही बना पाई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज