IND VS ENG: जो रूट की गेंदबाजी देख सहवाग का कमेंट-नहीं बचेगा मैं इधर, मर जाएगा मैं

IND VS ENG: जो रूट के पांच विकेटों के बाद वीरेंद्र सहवाग का पोस्ट वायरल (virender sehwag/Instagram)

IND VS ENG: जो रूट के पांच विकेटों के बाद वीरेंद्र सहवाग का पोस्ट वायरल (virender sehwag/Instagram)

तीसरे टेस्ट की पहली पारी में जो रूट (Joe Root) ने भारत के खिलाफ महज 8 रन देकर 5 विकेट लिये, गेंदबाजी देख वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने मजाकिया पोस्ट सोशल मीडिया पर डाली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2021, 6:32 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) को सोशल मीडिया पर उनके मजाकिया कमेंट और पोस्ट के लिए जाना जाता है. भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन भी सहवाग ने ऐसा ही पोस्ट डाला. सहवाग ने जो रूट के सामने भारतीय बल्लेबाजों के प्रदर्शन को देख मशहूर टीवी सीरीज सेकरेड गेम्स का एक डायलॉग पोस्ट किया. हालांकि उनका ये पोस्ट कुछ ही देर बाद उनपर ही भारी पड़ गया क्योंकि फैंस उन्हें गजब जवाब देने लगे.

भारत के खिलाफ महज 8 रन देकर 5 विकेट झटकने वाले जो रूट की गेंदबाजी देख वीरेंद्र सहवाग ने भारतीय बल्लेबाजों पर टीवी सीरीज सेकरेड गेम्स का डायलॉग पोस्ट किया- नहीं बचेगा मैं इधर, मर जाएगा मैं.

जो रूट का हैरतअंगेज प्रदर्शन
बता दें जो रूट ने अहमदाबाद टेस्ट के दूसरे दिन महज 8 रन देकर भारत के पांच विकेट चटकाए. इंग्लैंड के कप्तान ने ऋषभ पंत, वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, आर अश्विन और जसप्रीत बुमराह के विकेट लिये. गजब की बात ये है कि रूट ने 5 विकेटों के लिए महज 6.2 ओवर ही फेंके. बता दें जो रूट सबसे कम 8 रन देकर 5 विकेट चटकाने वाले स्पिन गेंदबाज बन गए.
यही नहीं पिंक बॉल टेस्ट में वो इंग्लैंड की ओर से सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले गेंदबाज भी बने. रूट ने एंडरसन को पीछे छोड़ा जिन्होंने 43 रन देकर 5 विकेट लिये थे. रूट का यही प्रदर्शन देख वीरेंद्र सहवाग ने फनी पोस्ट किया.



IND VS ENG: वीरेंद्र सहवाग का पोस्ट वायरल


IND VS ENG: रोहित शर्मा के अलावा नहीं चला कोई बल्लेबाज, विराट-रहाणे, पंत का 'सरेंडर'

सहवाग का पोस्ट पड़ा भारी
जो रूट ने बेहतरीन प्रदर्शन किया लेकिन उसके बाद भारतीय स्पिनर अक्षर पटेल ने भी अपना जलवा दिखाया जिसके बाद सहवाग के पोस्ट पर फैंस ने गजब कमेंट किये. अक्षर पटेल ने दूसरी पारी की पहली तीन गेंदों पर इंग्लैंड के दो बल्लेबाजों को आउट कर दिया. खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड ने 66 रन पर 6 विकेट गंवा दिये थे. जिसमें से 4 विकेट अक्षर पटेल के खाते में आए. इसके बाद फैंस ने सहवाग को कहा कि आपका ये पोस्ट इंग्लैंड के बल्लेबाजों पर भी लागू हो चुका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज