Home /News /sports /

IND vs NAM, T20 World Cup 2021 Dream11 Team Prediction: इन 11 खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव

IND vs NAM, T20 World Cup 2021 Dream11 Team Prediction: इन 11 खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव

IND vs NAM, T20 World Cup 2021 Dream11 Team Prediction:जानिए किन 11 खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं आप दांव (फोटो- AP)

IND vs NAM, T20 World Cup 2021 Dream11 Team Prediction:जानिए किन 11 खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं आप दांव (फोटो- AP)

T20 World Cup 2021 Dream 11 Team Prediction India vs Namibia: भारत बनाम नामीबिया के बीच सोमवार को टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 का 42वां मैच खेला जाएगा. दोनों ही टीमों के लिए एक मुकाबला औपचारिकता मात्र है, क्‍योंकि नामीबिया तो पहले ही सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो गया था और टीम इंडिया अफगानिस्‍तान पर न्‍यूजीलैंड की जीत के साथ ही इस रेस से बाहर हो गई.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) में सोमवार को भारत बनाम नामीबिया (India vs Namibia) के बीच 42वां मैच खेला जाएगा. यह आखिरी ग्रुप मैच है. इसके बाद 10 अक्‍टूबर से नॉकआउट मुकाबले खेले जाएंगे. हालांकि भारत और नामीबिया (IND vs NAM) दोनों के लिए यह महज एक औपचारिक मुकाबला है. नामीबिया तो पहले ही सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो गया था और टीम इंडिया अफगानिस्‍तान पर न्‍यूजीलैंड की जीत के साथ ही इस रेस से बाहर हो गई. नामीबिया की नजर भारत जैसी मजबूत टीम पर अपना प्रभाव छोड़ने की होगी. वहीं भारतीय टीम की कोशिश इस टूर्नामेंट से विजयी विदाई लेने की है.
    विराट कोहली (Virat Kohli) का भी बतौर भारतीय टी20 कप्‍तान यह आखिरी मैच होगा. वह टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 शुरू होने से पहले ही ऐलान कर चुके थे कि टूर्नामेंट खत्‍म होने के बाद वह टी20 टीम की कप्‍तानी छोड़ देंगे. वहीं मुख्‍य कोच रवि शास्‍त्री ने भी अपना पद छोड़ने का पहले ही ऐलान कर दिया था. नामीबिया की बात करें तो वो ग्रुप 2 में अभी तक अपना प्रभाव छोड़ने में कामयाब रही. 4 में से 1 मैच में उसे जीत मिली. भारतीय टीम अभी ग्रुप 2 में तीसरे नंबर पर है तो नामीबिया की टीम चौथे स्‍थान पर है.

    T20 WC 2021: अफगानिस्‍तान पर न्‍यूजीलैंड की जीत के बाद भारत ने रद्द किया अभ्‍यास सत्र, Whatsapp ग्रुप पर भेजा गया था मैसेज

    IND vs NAM Dream11 Team Prediction:

    कप्‍तान: रोहित शर्मा
    उपकप्‍तान: केएल राहुल
    विकेटकीपर: ऋषभ पंत
    बल्‍लेबाज: केएल राहुल, रोहित शर्मा, गेरहार्ड इरास्मस, स्टीफन बार्ड
    ऑलराउंडर्स: रवींद्र जडेजा, डेविड विसे
    गेंदबाज: मोहम्‍मद शमी, आर अश्विन, रूबेन ट्रम्पेलमैन, वरुण चक्रवर्ती

    T20 World Cup 2021: भरत अरुण के बयान से नाराज हरभजन सिंह, बोले- कोच ऐसे बहाने दें, वाकई बुरा है

    टीमें: 

    भारत: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, केएल राहुल, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, रविचंद्रन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार, राहुल चाहर, शार्दुल ठाकुर, वरुण चक्रवर्ती

    नामीबिया: गेरहार्ड इरास्मस (कप्तान), स्टीफन बार्ड, मिचौ डु प्रीज़, जान फ़्रीलिंक, कार्ल बिरकेनस्टॉक, ज़ेन ग्रीन,बर्नार्ड शोल्ट्ज़, निकोल लोफ़ी-ईटन, बेन शिकोंगो, जेजे स्मिट, माइकल वैन लिंगेन, डेविड विसे, रूबेन ट्रम्पेलमैन, क्रेग विलियम्स और पिक्की या फ्रांस.

    Tags: Cricket news, Dream 11, Dream 11 team prediction, Namibia, T20 WC, T20 World Cup, T20 World Cup 2021, Team india

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर