• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • WTC Final 2021: माइकल वॉन ने कहा- बारिश ने भारत को बचाया, वसीम जाफर ने 'लगान' फिल्‍म से की बोलती बंद

WTC Final 2021: माइकल वॉन ने कहा- बारिश ने भारत को बचाया, वसीम जाफर ने 'लगान' फिल्‍म से की बोलती बंद

वसीम जाफर ने माइकल वॉन को करारा जवाब दिया   (फोटो-माइकल वॉन-वसीम जाफर इंस्टाग्राम)

वसीम जाफर ने माइकल वॉन को करारा जवाब दिया (फोटो-माइकल वॉन-वसीम जाफर इंस्टाग्राम)

इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान माइकल वॉन (michael vaughan) मौसम के चलते भारतीय टीम को कमजोर बताने की कोशिश की. वॉन ने ट्वीट किया था कि मुझे लग रहा है कि मौसम ने भारतीय टीम को बचा लिया.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. भारतीय घरेलू क्रिकेट के दिग्‍गज वसीम जाफर (wasim jaffer) अपने ट्वीट को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. उनके ट्वीट मजेदार भी होते हैं और उसके अंदर गहरी बात भी छिपी रहती है. बस उसे डिकोड करने की जरूरत होती है. इस बार जाफर ने इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान माइकल वॉन (michael vaughan) की बोलती बंद कर दी. दरअसल वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final 2021) का पहला दिन पूरी तरह से बारिश के कारण धुल गया.

    जिस पर वॉन ने एक ट्वीट करके भारत का मजाक उड़ाया. उन्होंने इसमें मौसम के चलते भारतीय टीम को कमजोर बताने की कोशिश की. वॉन ने ट्वीट किया था कि मुझे लग रहा है कि मौसम ने भारतीय टीम को बचा लिया. उन्होंने साथ ही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हैशटैग इस्तेमाल किया.



    उनके इस ट्वीट का वसीम जाफर ने शानदार जवाब दिया. जाफर ने आमिर खान की फिल्‍म लगान के एक सीन की फोटो शेयर की, जिसमें आमिर खान अपने कुछ साथियों के साथ छिपकर मैच देख रहे हैं.
    वसीम जाफर ने इस फोटो के साथ ही लिखा कि इस दौरान बाकी की टीमें वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल देख रही हैं.

    यह भी पढ़ें : 

    INDW vs ENGW: शेफाली वर्मा ने डेब्यू टेस्ट में रचा इतिहास, अब धवन-रोहित के रिकॉर्ड पर नजर

    IND vs NZ, Southampton Weather: बारिश ने बिगाड़ा खेल, जानिए दूसरे दिन कैसा रहेगा मौसम

    भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल साउथैम्प्टन में खेला जा रहा है. इस मैच का पहला दिन बारिश के कारण धुल गया. यहां तक कि टॉस भी नहीं हो पाया. हालांकि फाइनल के लिए 23 जून को रिजर्व डे रखा गया है. मगर इस ऐतिहासिक फाइनल के बाकी बचे हुए दिन भी बारिश से प्रभावित रहने की आशंका है. मैच के तीसरे और चौथे दिन भारी बारिश का पूर्वानुमान है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज