Home /News /sports /

IND vs NZ 1st T20 Jaipur Weather Update: क्‍या बारिश बिगाड़ सकती है भारत-न्यूज़ीलैंड टी20 मैच का मजा? जानिए मौसम का हर अपडेट

IND vs NZ 1st T20 Jaipur Weather Update: क्‍या बारिश बिगाड़ सकती है भारत-न्यूज़ीलैंड टी20 मैच का मजा? जानिए मौसम का हर अपडेट

इस लिस्‍ट में अफगानिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान और क्रिकेटर अफगान असगर टॉप पर है, जिनका जीत का प्रतिशत 80.77 का था. (AP)

इस लिस्‍ट में अफगानिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान और क्रिकेटर अफगान असगर टॉप पर है, जिनका जीत का प्रतिशत 80.77 का था. (AP)

India vs New Zealand 1st T20 Jaipur Weather Update: भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच बुधवार को जयपुर में 3 टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा. इस मैच में एक नई टीम इंडिया नजर आएगी. कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) और कप्‍तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपने नए सफर की शुरुआत करेंगे. वहीं न्‍यूजीलैंड टीम की अगुआई टिम साउदी करेंगे, क्‍योंकि नियमित कप्‍तान केन विलियमसन इस सीरीज का हिस्‍सा नहीं हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. भारत और न्‍यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच बुधवार को जयपुर में 3 टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा. जहां रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भारतीय टीम की अगुआई करेंगे, वहीं टिम साउदी न्‍यूजीलैंड टीम की कमान संभालेंगे. दरअसल न्‍यूजीलैंड के नियमित कप्‍तान केन विलियमसन ने टेस्‍ट सीरीज की तैयारियों के लिए टी20 सीरीज से खुद को अलग कर लिया है. मुकाबला शाम 7 बजे जयपुर के सवाई मानसिंह स्‍टेडियम (Jaipur Weather Forecast) में खेला जाएगा. इस मैच में एक नई भारतीय टीम नजर आएगी.

    टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में भारत का अभियान खत्‍म होने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी भारतीय टी20 टीम की कप्‍तानी छोड़ दी थी, जिसके बाद रोहित शर्मा को ये जिम्‍मेदारी सौंपी गई और वह इसी मैच से पूर्णकालिक कप्‍तान के रूप में डेब्‍यू करेंगे. वहीं राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) भी मुख्‍य कोच के रूप में अपनी पारी की शुरुआत करेंगे.

    जानिए जयपुर में बारिश का पूर्वानुमान
    अगर आज के मौसम की बात करें तो राजस्‍थान के कई जिलों में बारिश का पूर्वानुमान है. हालांकि जयपुर में बारिश की उम्मीद काफी कम है. मुकाबला शाम को खेला जाएगा. ऐसे में तापमान 15- 20 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा. बारिश का तो पूर्वानुमान नहीं है, मगर दूसरी पारी में ओस रहने की संभावना है.

    India vs New Zealand: न्यूजीलैंड को बड़ा झटका, विलियमसन के बाद स्टार गेंदबाज भी टी20 सीरीज से हुआ बाहर

    IND vs NZ: राहुल द्रविड़ की कप्‍तानी और रोहित शर्मा का डेब्‍यू, जानें कैसी थी दोनों की पहली मुलाकात, देखें Video

    दिल्‍ली के प्रदूषण ने राजस्‍थान को प्रभावित किया था. हालांकि भारतीय सलामी बल्‍लेबाज केएल राहुल पहले ही चुके हैं कि यह चिंता का विषय नहीं होना चाहिए. मुकाबला जैसे जैसे आगे बढ़ता जाएगा, तापमान भी गिरेगा. पिच की बात करें तो सवाई मानसिंह स्‍टेडियम की पिच बल्लेबाजी के अनुकूल है. इस पिच पर हाई स्‍कोरिंग मैच की उम्‍मीद की जा रही है.

    Tags: Cricket news, IND vs NZ, IND vs NZ 2021, India vs new zealand, India vs New Zealand 2021

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर