Home /News /sports /

IND vs NZ: आर अश्विन एक चूक से आउट होते भी टॉम लाथम को नहीं भेज पाए पवेलियन, मैदान पर ही निकाला गुस्‍सा, देखें Video

IND vs NZ: आर अश्विन एक चूक से आउट होते भी टॉम लाथम को नहीं भेज पाए पवेलियन, मैदान पर ही निकाला गुस्‍सा, देखें Video

IND vs NZ: आर अश्विन ने  न्‍यूजीलैंड के खिलाफ कानपुर टेस्‍ट की पहली पारी में 3 विकेट लिए (AFP)

IND vs NZ: आर अश्विन ने न्‍यूजीलैंड के खिलाफ कानपुर टेस्‍ट की पहली पारी में 3 विकेट लिए (AFP)

India vs New Zealand 2021: टॉम लाथम (tom latham) जब 66 रन पर बल्‍लेबाजी कर रहे थे तब आर अश्विन (R ashwin) की गेंद पर वो एलबीडब्‍ल्‍यू आउट हो गए थे, मगर अंपायर ने आउट करार नहीं दिया. जबकि रिप्‍ले में साफ दिखा कि गेंद मिडिल स्‍टंप को हिट कर रही थी. हैरानी की बात तो यह थी कि कप्‍तान अजिंक्‍य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने भी डीआरएस नहीं लिया.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. न्‍यूजीलैंड के सलामी बल्‍लेबाज टॉम लाथम (Tom Latham) ने कानपुर टेस्‍ट के तीसरे दिन भारतीय (India vs New Zealand 1st Test) गेंदबाजों को काफी परेशान किया. भारत की 345 रन की पहली पारी के जवाब में न्‍यूजीलैंड के टॉम लाथम और विल यंग ने शानदार शुरुआत की और दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 151 रन की साझेदारी हुई. कीवी सलामी बल्‍लेबाज यंग ने 89 रन बनाए, जबकि लाथम को अक्षर पटेल (Axar Patel) ने 95 रन पर आउट किया. हालांकि लाथम की पारी पर पहले ही भारत विराम लगा सकता था, मगर वो एक डीआरएस लेने से चूक गया.

    जब लाथम 66 रन पर बल्‍लेबाजी कर रहे थे, तब आर अश्विन की गेंद पर वह एलबीडब्‍ल्‍यू हो थे. भारतीय फील्‍डर्स ने अपील भी की थी. हालांकि ऑन फील्‍ड अंपायर ने भारत के पक्ष में फैसला नहीं दिया. इससे भी ज्‍यादा हैरानी तब हुई, जब कप्‍तान अजिंक्‍य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने भी रिव्‍यू नहीं लिया, जो एक गलती साबित हुई, क्‍योंकि रीप्‍ले से साफ नजर आ रहा है कि गेंद मिडिल स्‍टंप को हिट कर रही थी.

    IND vs NZ 1st Test : अक्षर पटेल के ‘पंच’ से भारत की वापसी, न्यूजीलैंड को 296 रन पर रोका

    विराट कोहली, रवि शास्‍त्री और बीसीसीआई के बीच संबंध को लेकर इंजमाम उल हक का दावा, जानें क्‍या बोले

    स्‍क्रीन पर रिप्‍ले चलने के बाद भारतीय टीम को गलती का अहसास हुआ. लाथम को इतनी अच्‍छी गेंद पर सिर्फ एक चूक के कारण पवेलियन न भेज पाने से अश्विन (R Ashwin) नाराज भी नजर आए और उन्‍होंने मैदान पर ही अपना गुस्‍सा भी निकाला. उन्‍होंने निराशा में मैदान पर किक मारा. उस समय सुनील गास्‍वकर और पूर्व तेज गेंदबाज साइमन डूल कमेंट्री बॉक्‍स में थे. उन्‍होंने कहा कि भारत चूक गया. उन्‍हें रिव्‍यू लेना चाहिए था. अगर अंपायर कॉल होता तो भी रिव्‍यू उनके पास बचा रहता. हालांकि इसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने जबरदस्‍त वापसी की और न्‍यूजीलैंड की पारी को 296 रन पर ही रोक दिया.

    Tags: Cricket news, IND vs NZ, IND vs NZ 2021, India vs new zealand, India vs New Zealand 2021, R ashwin, Tom Latham

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर