Home /News /sports /

IND vs NZ: टीम इंडिया का मजाक उड़ाने पर वसीम जाफर ने दिया जिम्‍मी नीशाम को जवाब, अंपायर धर्मसेना पर बनाया मीम

IND vs NZ: टीम इंडिया का मजाक उड़ाने पर वसीम जाफर ने दिया जिम्‍मी नीशाम को जवाब, अंपायर धर्मसेना पर बनाया मीम

वसीम जाफर ने जिम्मी नीशम की टांग खिंचाई की . (AFP)

वसीम जाफर ने जिम्मी नीशम की टांग खिंचाई की . (AFP)

India vs New Zealand 1st Test: टॉम लाथम (Tom Latham) ने भारत के खिलाफ पहली पारी में 95 रन की पारी खेली थी. लाथम के खिलाफ डीआरएस को लेकर जिम्‍मी नीशाम (Jimmy Neesham) ने ट्वीट किया था, जिस पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर (wasim Jaffer) ने अंपायर धर्मसेना का एक मीम शेयर करके उनकी टांग खिंचाई की.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. न्‍यूजीलैंड के ऑलराउंडर जिम्‍मी नीशाम (Jimmy neesham) सोशल मीडिया पर मजेदार ट्विट्स और कमेंट्स को लेकर चर्चा में रहते हैं. भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच कानपुर में खेले जा रहे टेस्‍ट मैच के तीसरे दिन भी नीशाम ने सुर्खियां बटोरी. उन्‍होंने अपने साथी खिलाड़ी टॉम लाथम का जिक्र करते हुए एक ट्वीट किया, जिन्‍होंने भारत के खिलाफ 95 रन की बेहतरीन पारी खेलकर अपनी टीम को शानदार शुरुआत दिलाई.
    हालांकि उन्‍हें इससे पहले एक समय आउट करार दिया गया था, मगर डीआरएस में उन्‍हें बचा लिया. दरअसल न्‍यूजीलैंड की पारी के 56वें ओवर में ऑन फील्‍ड अंपायर ने उन्‍हें आउट करार दिया. आर अश्विन (R Ashwin) ने लाथम के खिलाफ अपनी गेंद पर कॉट बिहाइंड की जोरदार अपील की, मगर डीआरएस ने लाथम को बचा लिया.

    wasim Jaffer, Jimmy Neesham, india vs new zealand, india vs new zealand 2021, ind vs nz, ind vs nz 2021, cricket news

    डीआरएस में साफ नजर आया कि उनका बल्‍ला नहीं लगा था. इसके बाद नीशाम ने ट्वीट किया कि अगर टॉम लाथम (Tom Latham) शतक बनाते हैं तो भारत घर में डीआरएस का उपयोग करने से मना कर सकता है. नीशाम के इस ट्वीट पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर (wasim jaffer) ने उनकी टांग खिंचाई की. जाफर भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.

    IND vs NZ: अक्षर पटेल ने 5 विकेट लेने के बाद भी कर दी ‘गलती’, वसीफ जाफर ने कसा तंज तो दिया मजेदार जवाब

    Exclusive: विराट कोहली से छिनेगी टेस्ट कप्तानी? जानिए, क्या बोले पूर्व चीफ सेलेक्टर

    उनके भी मेजदार ट्विट्स काफी वायरल होते हैं. जाफर ने अंपायर कुमार धर्मसेना की एक फोटो शेयर की और इसे मीम के साथ जोड़ा. इस फोटो के साथ जाफर ने लिखा कि हमें डीआएस पसंद है जिम्‍मी, सिस्टम और इंसान दोनों. वहीं धर्मसेना की फोटो पर लिखा कि हैलो, मैं धर्मसेना हूं, दोस्‍त मुझे डीआरएस बुलाते हैं.

    Tags: Cricket news, IND vs NZ, IND vs NZ 2021, India vs new zealand, India vs New Zealand 2021, Jimmy Neesham, Tom Latham, Wasim Jaffer

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर