• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • शर्मनाक हार से बौखलाए विराट कोहली, प्रेस काॅन्फ्रेंस में सवाल पूछे जाने पर भड़के, बोले-पहले अपने...

शर्मनाक हार से बौखलाए विराट कोहली, प्रेस काॅन्फ्रेंस में सवाल पूछे जाने पर भड़के, बोले-पहले अपने...

विराट कोहली का बल्ला पिछले काफी समय से खामोश है.  (फाइल फोटो)

विराट कोहली का बल्ला पिछले काफी समय से खामोश है. (फाइल फोटो)

क्राइस्टचर्च टेस्ट 7 विकेट से गंवाने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली (Virat Kohli) से उनके आक्रामक व्यवहार के बारे में पूछा गया.

  • Share this:
    क्राइस्टचर्च. मेजबान न्यूजीलैंड के हाथों टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने प्रेस कॉफ्रेंस में एक सवाल पूछे जाने पर अपना आपा खो दिया और पत्रकार को जमकर सुनाया. क्राइस्टचर्च में दूसरे टेस्ट के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोहली से एक पत्रकार ने सवाल किया कि क्या उन्हें आक्रामकता कम करने की जरूरत है. इस सवाल को सुनकर भारतीय कप्तान आक्रामक हो गए और उन्होंने पत्रकार को फटकार लगाते हुए कहा कि आपको आधी जानकारी के साथ यहां पर नहीं आना चाहिए. आपको पहले अपने तथ्य सही करने की जरूरत है.

    दरअसल कोहली टेस्ट के दूसरे दिन टॉम लाथम और कीवी कप्तान केन विलियमसन के विकेट का जश्न काफी आक्रामक मूड में मना रहे ‌थे. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा था, जिसमें वह दर्शकों के एक ग्रुप को कुछ अपशब्द कहते नजर आ रहे हैं. मामला मोहम्मद शमी के ओवर  का है, जब उन्होंने पहली पारी में टॉम लाथम को आउट किया. उनके इसी व्यवहार को लेकर पत्रकार ने कोहली से सवाल किया था.

    पत्रकार: मैदान पर आपके बर्ताव पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है. विलियमसन के आउट होने पर और दर्शकों पर आक्रामक होना. बतौर कप्तान आपको नहीं लगता कि मैदान पर आपको एक अच्छा उदाहरण पेश करना चाहिए?

    विराट कोहली: आप क्या सोचते हैं?

    पत्रकार: मैंने आपसे सवाल पूछा है?

    विराट कोहली: मैं आपसे जवाब पूछ रहा हूं?

    पत्रकार: आपको अच्छा उदाहरण पेश  करने की  जरूरत है

    विराट कोहली: आपको यह पता लगाने की जरूरत है कि हकीकत में क्या हुआ था और फिर आप एक अच्छे सवाल के साथ यहां पर आएं. आप आधे अधूरे सवाल और जानकारी के साथ यहां पर नहीं आ सकते और यदि आप विवाद बनाना चाहते  हैं तो यह सही जगह नहीं है. मैंने मैच रैफरी से बात की थी और जो कुछ हुआ, उसके साथ उन्हें कोई परेशानी नहीं थी.

    कप्तान कोहली के लिए न्यूजीलैंड अब तक का सबसे खराब दौरा रहा. इस दौरे पर वह सिर्फ एक ही अर्धशतक लगा सके. जबकि दो टेस्ट मैचों की चार पारियों में वह 20 रन से भी ऊपर नहीं पहुंच सके. भारत की खराब बल्लेबाजी का नतीजा यह निकला कि टीम ने ‌दूसरा टेस्ट मैच सात विकेट से गंवा दिया. भारत पर इस जीत के साथ ही न्यूजीलैंड (New Zealand) की टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में 180 अंकों के साथ तीसरे स्‍थान पर पहुंच गई है.

    ये भी पढ़ें :-

    न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया की दुर्गति, टेस्ट वर्ल्ड कप जीतना हुआ मुश्किल

    क्राइस्टचर्च में बने ये रिकॉर्ड, जिसे कोहली फिर कभी नहीं दोहराना चाहेंगे

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज