Home /News /sports /

न्यूजीलैंड के खिलाड़ी ने बताया टीम इंडिया को कमजोर तो इस भारतीय ने दी टेस्ट रैंकिंग की धौंस

न्यूजीलैंड के खिलाड़ी ने बताया टीम इंडिया को कमजोर तो इस भारतीय ने दी टेस्ट रैंकिंग की धौंस

क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट

क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट

क्राइस्टचर्च टेस्ट से पहले न्यूजीलैंड और टीम इंडिया (India vs New Zealand) के दो पूर्व टेस्ट खिलाड़ी सोशल मीडिया पर भिड़े

    क्राइस्टचर्च. वेलिंगटन के बाद अब भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) की टक्कर क्राइस्टचर्च के मैदान पर होनी है. मुकाबला शनिवार से शुरू होगा और एक बार फिर इस मैच में गेंदबाजों के प्रभावी रहने की उम्मीद जताई जा रही है. दरअसल गुरुवार को क्राइस्टचर्च की पिच की एक तस्वीर सामने आई, जिसमें बहुत ज्यादा घास है. बीसीसीआई ने क्राइस्टचर्च की पिच की एक फोटो ट्वीट की और उसमें उगी हुई घास पर हैरानी जताते हुए लिखा- 'पिच कहां है?' बीसीसीआई के इसी पोस्ट पर न्यूजीलैंड और भारत के दो पूर्व टेस्ट खिलाड़ी आपस में भिड़ गए.

    आकाश चोपड़ा और स्टायरिस 'भिड़े'

    पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Akash Chopra) ने क्राइस्टचर्च की पिच पर सवाल खड़े किए. उन्होंने पिच पर उगी घास पर निशाना साधते हुए लिखा- भेड़ कहां है?

    आकाश चोपड़ा और स्कॉट स्टायरिस क्राइस्टचर्च की पिच को लेकर भिड़े


    आकाश चोपड़ा (Akash Chopra) के इस ट्वीट पर स्कॉट स्टाइरिस (Scott Styris) ने कमेंट किया- ' इसमें दिक्कत क्या है दोस्त? तुम लोगों को खुश होना चाहिए. वो कह रहे थे कि हरी और पूरी तरह से तैयार नहीं हो पाने वाली पिच पर ही कमजोर टीम वापसी कर पाएगी. #2-0' इस पर आकाश चोपड़ा ने एक बार फिर जवाब दिया, 'कमजोर टीम? कृपया टेस्ट रैंकिंग दीजिए.'

    आकाश चोपड़ा ने बताई टेस्ट रैंकिंग


    आकाश चोपड़ा (Akash Chopra) का ये कमेंट कई लोगों को पसंद नहीं आया और उन्होंने लिखा कि भारतीय टेस्ट टीम घरेलू सरजमीं पर टेस्ट मैच जीतकर नंबर 1 बनी है.

    पहले टेस्ट में रहा टीम इंडिया का खराब प्रदर्शन

    वेलिंगटन टेस्ट में भारतीय टीम को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. वो दोनों पारियों में 200 का आंकड़ा पार नहीं कर सकी. विराट कोहली, पृथ्वी शॉ, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे कोई बल्लेबाज नहीं चल पाया, जिसका खामियाजा टीम इंडिया को भुगतना पड़ा. साथ ही इशांत शर्मा के अलावा कोई गेंदबाज प्रभावित नहीं कर सका. जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी दोनों कीवी बल्लेबाजों पर दबाव नहीं बना सके.

    अब क्राइस्टचर्च में भारतीय बल्लेबाजों से उम्मीद है लेकिन वहां की पिच पर जिस तरह की घास दिखाई दे रही है, उससे तो यही लगता है कि बल्लेबाजों को परेशानी पेश आ सकती है. हालांकि टीम इंडिया ने मुश्किल परिस्थितियों में भी जीत हासिल की है. देखना ये है कि भारतीय टीम वापसी कर पाती है या नहीं.

    दूसरे टेस्ट में कोहली को आउट करने का ब्लूप्रिंट तैयार, इस तरीके से होगा शिकार

    Tags: India vs new zealand, Sports news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर