• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • कोहली-धोनी को फैंस ने खास तरीके से किया चीयर, आईसीसी ने शेयर की तस्वीर

कोहली-धोनी को फैंस ने खास तरीके से किया चीयर, आईसीसी ने शेयर की तस्वीर

विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी (ap)

विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी (ap)

आईसीसी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भारत-न्यूजीलैंड का सेमीफाइनल मुकाबला देखने पहुंचे भारतीय फैंस की तस्वीर शेयर की

  • Share this:
    आईसीसी वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में टीम इंडिया मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफोर्ड स्टेडियम में न्यूजीलैंड का सामना कर रही है. भारत के हर मैच की तरह सेमीफाइनल मुकाबले में भी पूरा स्टेडियम भारतीय टीम के नीले रंग में नजर आया. फैंस बड़ी तदाद में टीम को चीयर करने पहुंचे. वहीं इन फैंस में कुछ लोगों ने बड़े ही खास तरीके से टीम इंडिया के साथ-साथ विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी के लिए अपना प्यार दिखाया. आईसीसी ने भी इन फैंस की तस्वीर को आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया.

    इस तस्वीर में फैंस टीशर्ट पहनकर खड़े हैं जिसके आगे के हिस्से पर भारतीय कप्तान कोहली का नाम है जबकि पीछे मुड़ने पर धोनी का नाम नजर आता है. आईसीसी ने कैप्शन में लिखा 'बीक्ज धोनी गॉट कोहली बैक' जिसका मतलब है कि 'क्योंकि कोहली को हमेशा धोनी का साथ मिलता है'. इस तस्वीर को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं और शेयर कर रहे हैं.

    कोहली ने हमेशा ही धोनी को एक अच्छा मार्गदर्शक बताया है. सेमीफाइनल मुकाबले से पहले प्रेस कॉफ्रेंस में जब कोहली से धोनी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था कि धोनी के लिए उनके दिल में जबरदस्‍त सम्‍मान हैं और वह हमेशा रहेगा.

    icc, ind vs nz, virat kohli, ms dhoni
    आईसीसी ने मैच देखने पहुंचे फैंस की खास तस्वीर शेयर की (ap)


    विराट कोहली ने धोनी के बारे में कहा, 'मुझे यकीन है कि धोनी के बारे में आप किसी से भी पूछेंगे तो स्‍पेशल बातें सुनने को मिलेंगी. विशेष रूप से जिन्‍होंने उनकी कप्‍तानी में खेलना शुरू किया है. जब कोई व्‍यक्ति इतना सब करता है तो उसका सम्‍मान करना चाहिए. उन्‍होंने जो भी किया है हम उसके आभारी हैं. मैं इसके अलावा किसी और बात के बारे में नहीं सोच रहा हूं. मेरे मन में उनके (धोनी) लिए आदर हमेशा सबसे ज्‍यादा होगा. कप्‍तान होने पर वह आपको अपनी जगह ढूंढ़ने में मदद करते हैं. लेकिन अगर मैं उनसे कुछ भी पूछता हूं तो वह हमेशा बताने को तैयार रहते हैं. उनके साथ इतने साल खेलकर खुश हूं.'

    युवराज सिंह के पिता के निशाने पर धोनी, कहा- उनकी जैसी गंदगी हमेशा नहीं रहेगी 

    IND vs NZ : स्टेडियम में न्यूजीलैंड के दो प्रशंसक, टीम इंडिया के 25 हजार!

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज