Home /News /sports /

केएल राहुल की फोटो से पंत की गई 'नौकरी', अब उड़ रहा जमकर मजाक

केएल राहुल की फोटो से पंत की गई 'नौकरी', अब उड़ रहा जमकर मजाक

ऋषभ पंत की जगह केएल राहुल सीमित ओवर क्रिकेट में वि‌केटकीपिंग की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं  (फाइल फोटो)

ऋषभ पंत की जगह केएल राहुल सीमित ओवर क्रिकेट में वि‌केटकीपिंग की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं (फाइल फोटो)

भारतीय टीम इस समय न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेल रही है, वहीं टीम में जगह न बना पाने वाले केएल राहुल (KL Rahul) घूमने में व्यस्त हैं.

    नई दिल्ली. न्यूजीलैंड दौरे पर टी20 और वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले केएल राहुल (KL Rahul) को टेस्ट सीरीज में मौका नहीं मिल पाया. इस समय टीम इंडिया (Team India) मेजबान न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में व्यस्त है, तो वहीं राहुल मौज मस्ती कर रहे हैं. भारत के सलामी बल्लेबाज ने अपनी मौज मस्ती की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, मगर उनकी इस फोटो पर  विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ट्रोल हो गए और फैंस उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं.

    india vs new zealand, rishabh pant, kl rahul, ind vs nz, cricket, sports news, भारत बनाम न्यूजीलैंड, केएल राहुल, ऋषभ पंत, स्पोर्ट्स न्यूज, क्रिकेट

    ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से ही केएल राहुल (KL Rahul) टीम में पंत की जिम्मेदारी निभा रहे हैं और उन्होंने बल्लेबाजी के साथ-साथ विकेटकीपिंग से भी सबको प्रभावित किया. जिसके बाद पंत को न्यूजीलैंड दौरे पर अभी तक मौका नहीं मिल पाया.



    केएल राहुल (KL Rahul) ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की, जिसमें उनकी गोद में टीवी प्रेजेंटर जतिन सपरु की बेटी इनाया दिखाई दी. बस फिर क्या था राहुल की फोटो पर पंत ट्रोल हो गए. दरअसल 2018 में ऑस्ट्रेलिया और भारत (Australia vs India) के बीच खेली सीरीज के दौरान कप्तान टिम पेन ने मजाक में पंत को बेबी सीटिंग की जाॅब ऑफर की थी. जिसके बाद यह मजाक दोनों टीमों में लंबे समय तक चला.





    राहुल ने जैसे ही बच्चे के साथ अपनी तस्‍वीर शेयर की तो फैंस ने कहा ‌कि पंत के पास एकमात्र जॉब बची थी, वो भी राहुल के हाथों में चली गई. वहीं एक फैन ने कहा कि पंत क्या करें फिर, जॉब छोड़ दें? एक यूजर ने कहा कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से अच्छे बेबीसिटर हैं राहुल. न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में राहुल ने एक शतक और एक नाबाद अर्धशतक लगाया था. जबकि टी20 सीरीज में उन्होंने दो अर्धशतक जड़े थे. हालांकि उम्मीद जताई जा रही है कि पंत को टेस्‍ट सीरीज में मौका मिल सकता है. न्यूजीलैंड इलेवन के‌ खिलाफ वाॅर्म अप मैच में उन्हाेंने 70 रन की पारी खेली थी.

    कोहली की टीम के इस खिलाड़ी ने चुराई शराब और मोटरसाइकिल! छिपकर रहने को मजबूर

    वेलिंगटन टेस्ट के लिए ये होगी कोहली की प्लेइंग इलेवन! साहा की जगह पंत खेलेंगे?

    Tags: Cricket, India vs new zealand, KL Rahul, Rishabh Pant, Sports news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर