• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • पहले टेस्ट में पंत को खिलाने पर भड़के हर्षा भोगले, कहा-अब तो श्रेया घोषाल के बाहर होने का इंतजार

पहले टेस्ट में पंत को खिलाने पर भड़के हर्षा भोगले, कहा-अब तो श्रेया घोषाल के बाहर होने का इंतजार

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले दिन शॉट लगाते ऋषभ पंत

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले दिन शॉट लगाते ऋषभ पंत

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) की जगह ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को मौका दिया गया

  • Share this:
    वेलिंगटन. मेजबान न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के पहले दिन भारत की शुरुआत कुछ खास नहीं रही और स्टंप होने तक भारत ने 122 रन पर अपने पांच बड़े विकेट गंवा दिए. कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) सहित भारत का शीर्ष क्रम पूरी तरह से फ्लॉप रहा. हालांकि अजिंक्य रहाणे 38 रन बनाकर क्रीज पर टिके हुए हैं और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) उनका साथ दे रहे हैं. लंबे समय बाद पंत की टेस्ट टीम में वापसी हुई. टी20 और वनडे में भी उनकी जगह केएल राहुल (KL Rahul) ने ले ली और उन्होंने बल्ले के साथ साथ विकेटकीपिंग में भी शानदार प्रदर्शन किया था. जिसके बाद पंत की टीम में वापसी मुश्किल लग रही थी. मगर कीवी टीम के खिलाफ पहले टेस्ट में उन्हें ऋद्धिमान साहा से ऊपर तवज्जो देते हुए मैदान पर उतरने का मौका दिया गया. जिससे हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) भड़क गए.


    india vs new zealand, rishabh pant, wriddhiman saha, Shreya Ghoshal, cricket, sports news, भारत बनाम न्यूजीलैंड, श्रेया घोषाल, क्रिकेट, ऋषभ पंत, ऋद्धिमान साहा, स्पाेर्ट्स न्यूज



    डिलीट किया श्रेया घोषाल पर किया ट्वीट

    उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि वह अभी उठे और देखा की साहा टीम से बाहर हैं. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि हमें देश के हर एक युवा विकेटकीपर को बताना होगा कि दुनिया का सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर बनने की बजाय कुछ रन बनाने पर ध्यान लगाओ. उन्होंने टीम मैनेजमेंट को काफी निराशजनक बताया.

    हर्षा ने अपने अगले ट्वीट में कहा कि वह उस दिन का इंतजार कर रहे हैं, जब किसी बड़े कॉन्सर्ट से श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) को सिर्फ इसीलिए बाहर कर दिया जाए, क्योंकि दूसरी लड़की गिटार थोड़ा बेहतर बजा लेती है.  हालांकि हर्षा ने अपने इस वाले ट्ववीट को डिलीट कर दिया.



    पंत के बारे में नहीं कहा

     हालांकि इसके बाद उन्होंने साफ किया कि उन्हें गलत न समझा जाए. उन्हाेंने दिन के अपने पहले ट्वीट पर कहा कि यह पंत के बारे में नहीं हैं. उन्होंने कहा कि आप टेस्ट में पांच बल्लेबाज, चार गेंदबाज, एक विकेटकीपर और नंबर छह के लिए अन्य कौशल के बारे में सोचते हें. हर्षा (Harsha Bhogle) ने कहा  कि अगर ऐसा है तो वह उम्मीद करते हैं कि वो अच्छा प्रदर्शन करें, क्योंकि वो एक विशेष खिलाड़ी हैं. मगर साहा के लिए दुख हुआ.




    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज