Home /News /sports /

IND vs NZ: राहुल द्रविड़ बिना सपोर्ट स्‍टाफ के जयपुर पहुंचे, बीसीसीआई जल्‍द कर सकता है 2 कोचों के नाम का ऐलान

IND vs NZ: राहुल द्रविड़ बिना सपोर्ट स्‍टाफ के जयपुर पहुंचे, बीसीसीआई जल्‍द कर सकता है 2 कोचों के नाम का ऐलान

India vs New Zealand: राहुल द्रविड़ न्यूजीलैंड सीरीज से बतौर मुख्‍य कोच अपना काम शुरू करेंगे. (AFP)

India vs New Zealand: राहुल द्रविड़ न्यूजीलैंड सीरीज से बतौर मुख्‍य कोच अपना काम शुरू करेंगे. (AFP)

India vs New Zealand: राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) टीम इंडिया (Team India) के मुख्‍य कोच के रूप में अपने पहले मैच के लिए जयपुर पहुंच गए हैं. भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच खेली जाने वाली 3 टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच 17 नवंबर को जयुपर में खेला जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. भारत और न्‍यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच 17 नवंबर से टी20 सीरीज खेली जाएगी. पहला मैच जयपुर में होगा और इस मैच के लिए एक नई टीम इंडिया जयपुर पहुंचने लगी है. नए नियुक्‍त मुख्‍य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) भी जयपुर पहुंच गए हैं, मगर वह बिना सपोर्ट स्‍टाफ में यहां पहुंचे. न्‍यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में एक नई टीम इंडिया मैदान पर उतरेगी. दरअसल विराट कोहली (Virat Kohli) ने टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में भारत का अभियान खत्‍म होने के बाद टी20 की कप्‍तानी छोड़ दी थी. अब रोहित शर्मा (Rohit Sharma) उनकी जगह लेंगे. जयपुर में नए कप्‍तान और नए कोच की अगुआई में टीम इंडिया (Indian Cricket Team) मैदान पर उतरेगी.
    रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) का कार्यकाल खत्‍म होने के बाद कार्यभार संभालने वाले मुख्‍य कोच राहुल द्रविड़ के पास इस सीरीज के लिए अभी तक सपोर्ट स्‍टाफ नहीं है. इनसाइड स्‍पोर्ट की खबर के अनुसार नए गेंदबाजी और फील्डिंग कोच चुन लिए गए हैं और वह शनिवार को जयपुर में द्रविड़ की टीम से जुड़ेंगे.

    अभय शर्मा को फील्डिंग कोच के रूप में चाहते थे द्रविड़!
    वह जयपुर में 3 दिन के लिए क्‍वारंटीन रहेंगे. पारस म्‍हाब्रे गेंदबाजी कोच और टी दिलीप फील्डिंग कोच होंगे. हालांकि बीसीसीआई ने अभी तक नामों का ऐलान नहीं किया है. दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राहुल द्रविड़ फील्डिंग कोच के रूप में अपने विश्‍वासपात्र अभय शर्मा को चाहते थे, मगर सीएसी में शामिल सुलक्षणा नायक और आरपी सिंह टी दिलीप को पसंद करते थे, जो श्रीलंका दौरे पर भी गए थे.
    T20 WC: रिजवान सेमीफाइनल से पहले ICU में थे भर्ती, भारतीय डॉक्टर ने किया इलाज; अब जज्बे पर जताई हैरानी

    On This Day: रोहित शर्मा ने ठोका वनडे का सबसे बड़ा स्कोर, श्रीलंका तो उनके बराबर भी नहीं बना सका था

    सीएसी और बीसीसीआई के पदाधिकारियों का एक ग्रुप चाहता है कि अभय शर्मा एनसीए के साथ अपना शानदार काम जारी रखें. न्‍यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच की बात करें तो युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, आवेश खान, वेंकटेश अय्यर और मोहम्‍मद सिराज पहले ही जयपुर पहुंच चुके हैं और बाकी के खिलाड़ी 13 नवंबर तक यहां पहुंच जाएंगे.

    Tags: Cricket news, India vs new zealand, New Zealand, Rahul Dravid, Rohit sharma

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर