लाइव टीवी

वेलिंगटन की तेज हवाओं से परेशान हुए विलियमसन, फील्डिंग छोड़ बाउंड्री की ओर भागने लगे

News18Hindi
Updated: February 23, 2020, 10:20 AM IST
वेलिंगटन की तेज हवाओं से परेशान हुए विलियमसन, फील्डिंग छोड़ बाउंड्री की ओर भागने लगे
फील्डिंग के दौरान तेज हवा के कारण उनके कैप उड़ गई

फील्डिंग के दौरान तेज हवाओं ने कीवी कप्तान केन विलियसमन (Kane Williamson) को इतना परेशान किया कि वह बाउंड्री की ओर भागने लगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2020, 10:20 AM IST
  • Share this:
वेलिंगटन. मेजबान न्‍यूजीलैंड और भारत (New Zealand vs India) के बीच वेलिंगटन में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया (Team India) की हालत कुछ खास नहीं है. वेलिंगटन की तेज हवा और उछालभरी पिच पर भारतीय बल्लेबाज पहली पारी में संघर्ष करते नजर आए. वेलिंगटन में तेज हवा और खराब मौसम ने दोनों टीमों को परेशान कर रहा है. पहले दिन बारिश के कारण तीसरे सत्र का खेल नहीं हो पाया था और दूसरे दिन खराब रोशनी के चलते स्टंप समय से पहले हो गए थे.






हालांकि तेज हवाओं से सिर्फ भारतीय बल्लेबाज ही परेशान नहीं हुए, ब‌ल्कि मेजबान कप्तान केन विलियसमन (Kane Williamson) भी परेशान हुए. फील्डिंग के दौरान तेज हवाएं उनके सिर से कैप उड़ाकर अपने साथ ले  गई, जिससे बाद विलियमसन कैप के पीछे भागते नजर आए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियाे मैच के पहले दिन का है. भारतीय पारी के 46वें ओवर में टिम साउदी के ओवर में विलियमसन की कैप हवा में उड़ गई. हवा उनकी कैप को बाउंड्री की ओर ले जाने लगी. कीवी कप्तान भी कैप को पकड़ने के लिए तेजी से उस और भागने लगे. मगर कैप और विलियमसन के बीच हो रही इस रेस को कैप ने जीत लिया और उसने बाउंड्री पार कर ली.



भारतीय बल्लेबाजों को मुश्किल
मैच के पहले दिन भारतीय बल्लेबाजों को बल्लेबाजी करने में काफी मुश्किल हुई. उछालभरी पिचों पर बल्लेबाजों को अतिरिक्त कोशिश करनी पड़ रही थी, जो आसान नहीं था. जिस वजह से भारत का पूरा शीर्ष क्रम ध्वस्त हो गया. पृथ्वी शॉ 16, मयंक अग्रवाल 34, चेतेश्वर पुजारा 11, विराट कोहली 2, अजिंक्य रहाणे 46, हनुमा विहारी 7, ऋषभ पंत 19, आर ‌अश्विन 0,  इशांत शर्मा 5 और मोहम्मद शमी ने 21 रन  बनाए.  पहले दिन भारत ने पांच विकेट के नुकसान पर 122 रन बनाए थे और रहाणे और पंत से भारत को उम्‍मीद थी, मगर दूसरे दिन पंत का  विकेट गिरने के बाद भारतीय पारी ढह गई. दूसरे दिन भारतीय टीम सिर्फ 43 रन ही जोड़ पाई थी. इसके बाद मेजबान टीम ने अपनी पहली पारी में 348 रन बनाए. चोट से वापसी कर रहे इशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने पांच विकेट लिए.

पाक की कमर तोड़कर अंधेरे में बैठ गए थे इशांत, 5 विकेट लेकर कराई भारत की वापसी

48 ओवर, 293 बॉल, 21 दिन बाद खत्म हुआ बुमराह का विकेट का सूखा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 23, 2020, 10:20 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading