Home /News /sports /

मयंक अग्रवाल ने अपनी स्पेशल तस्वीर ट्वीट की, तो केविन पीटरसन ने मांग ली मदद; जानिए क्या है मामला

मयंक अग्रवाल ने अपनी स्पेशल तस्वीर ट्वीट की, तो केविन पीटरसन ने मांग ली मदद; जानिए क्या है मामला

India vs New zealand 2nd test: मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए दूसरे टेस्ट की पहली पारी में 150 रन बनाए थे.(AP)

India vs New zealand 2nd test: मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए दूसरे टेस्ट की पहली पारी में 150 रन बनाए थे.(AP)

IND vs NZ: मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में हुए दूसरे टेस्ट की पहली पारी में 150 और दूसरी में 62 रन बनाए थे. इसके बाद उनका नाम भी स्टेडियम के ऑनर्स बोर्ड पर दर्ज हुआ. इसकी एक तस्वीर उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की और इस सम्मान को हासिल करने पर अपनी दिल की बात लिखी थी. हालांकि, उनकी इस तस्वीर पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने उनसे मदद मांग ली. जानिए क्यों ऐसा हुआ?

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हुए दूसरे टेस्ट में शानदार बल्लेबाजी की थी. उन्होंने पहली पारी में 150 और दूसरी में 62 रन बनाए थे. इसी प्रदर्शन के कारण मयंक को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था. साथ ही सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, केविन पीटरसन जैसे बड़े खिलाड़ियों के साथ मयंक का नाम भी वानखेड़े स्टेडियम के ऑनर्स बोर्ड पर दर्ज हुआ. इसकी एक तस्वीर खुद मयंक ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की थी. हालांकि, उनकी तस्वीर पर पूर्व इंग्लिश बल्लेबाज केविन पीटरसन ने मजेदार कमेंट किया.

    मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने वानखेड़े स्टेडियम के ऑनर्स बोर्ड (Wankhede Stadium Honours Board) के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “यह सिर्फ बोर्ड पर एक नाम भर नहीं है. यह कड़ी मेहनत है जो किसी चीज से आगे निकल जाती है. टेस्ट क्रिकेट खेलना और अपने देश की जीत में योगदान देना उस व्यक्ति के लिए सब कुछ है, जो खेल की पूजा करते हुए बड़ा हुआ है. यह एक सम्मान की बात है. इतने बड़े खिलाड़ियों के साथ वानखेड़े के ऑनर्स बोर्ड पर नाम आना.”

    मयंक ने वानखेड़े स्टेडियम के ऑनर्स बोर्ड की जो तस्वीर शेयर की थी, उसमें इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) का भी नाम लिखा हुआ था. दरअसल, पीटरसन ने इंग्लैंड के 2012 के भारत दौरे पर मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हुए दूसरे टेस्ट में 186 रन की मैराथन पारी खेली थी. उनकी इस पारी की बदौलत इंग्लैंड मुंबई टेस्ट 10 विकेट से जीतने के साथ ही सीरीज भी 2-1 से जीता था. यह घर में टीम इंडिया की टेस्ट सीरीज में आखिरी हार थी. इसके बाद से ही अब तक भारत घरेलू टेस्ट सीरीज नहीं हारा है.

    पीटरसन ने मयंक से मांगी मदद
    मयंक ने जो तस्वीर शेयर की थी, उसमें केविन पीटरसन ने एक गलती पकड़ ली और भारतीय बल्लेबाज से खास गुजारिश कर दी. दरअसल, ऑनर्स बोर्ड पर KP Pietersen के स्थान पर KP Peterson लिखा था. इस पर पीटरसन ने मयंक से मजाकिया लहजे में कहा- “कृपया उनसे मेरा नाम सही लिखने के लिए कहें भाई!”.

    रवींद्र जडेजा और अक्षर पटेल सहित 4 खिलाड़ी साउथ अफ्रीका दौरे से हुए बाहर! कोहली-द्रविड़ की राह हुई मुश्किल

    India Tour Of South Africa: दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भारतीय बल्लेबाज ने ढाया कहर, रहाणे की जगह लेने को तैयार

    मयंक ने मुंबई टेस्ट में 150 रन बनाए थे
    मयंक की बल्लेबाजी की बदौलत ही भारत मुंबई टेस्ट में न्यूजीलैंड के खिलाफ रनों के लिहाज से सबसे बड़ी जीत दर्ज कर पाया था. भारत ने मुंबई टेस्ट में कीवी टीम को 372 रन से हराते हुए सीरीज पर 1-0 से कब्जा किया था. कानपुर में हुआ पहला टेस्ट ड्रॉ रहा था.

    Tags: Cricket news, IND vs NZ 2021, India vs New Zealand 2021, Kevin Pietersen, Mayank agarwal, Wankhede stadium

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर