Home /News /sports /

IND vs NZ: विराट कोहली मुंबई टेस्ट में स्पाइडर-कैम से करने लगे बातें, जल्दी हुआ टी-ब्रेक; देखें Video

IND vs NZ: विराट कोहली मुंबई टेस्ट में स्पाइडर-कैम से करने लगे बातें, जल्दी हुआ टी-ब्रेक; देखें Video

IND vs NZ: मुंबई टेस्ट के तीसरे दिन तकनीकी खराबी के कारण स्पाइडर-कैम मैदान के बिल्कुल करीब आ गया था. इस दौरान विराट कोहली स्पाइ़डर-कैम से बातें करते नजर आए. (pc-bcci twitter)

IND vs NZ: मुंबई टेस्ट के तीसरे दिन तकनीकी खराबी के कारण स्पाइडर-कैम मैदान के बिल्कुल करीब आ गया था. इस दौरान विराट कोहली स्पाइ़डर-कैम से बातें करते नजर आए. (pc-bcci twitter)

IND vs NZ: भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) मुंबई टेस्ट में भले ही बड़ी पारी खेलने में फिर नाकाम रहे हों. लेकिन उन्होंने फैंस का दिल जरूर जीत लिया. इससे जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कोहली स्पाइ़डर-कैम से बातें करते नजर आ रहे हैं. दरअसल, न्यूजीलैंड की दूसरी पारी में टॉम लाथम (Tom Latham) के आउट होने के बाद स्पाइडर कैमरा खराबी के कारण मैदान के बिल्कुल करीब आ गया था. इसी वजह से अंपायर ने जल्दी टी-ब्रेक लेने का फैसला किया और इसी दौरान कोहली का यह अंदाज देखने को मिला.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ मुंबई टेस्ट की दूसरी पारी में अच्छी शुरुआत की थी. लेकिन वो इसे बड़े स्कोर में नहीं तब्दील कर पाए और 36 रन बनाकर आउट हो गए. इससे उनके फैंस जरूर मायूस हुए होंगे. हालांकि, उन्होंने अपने प्रशंसकों को मुस्कुराने का एक मौका जरूर दिया. जब बीच मैच के दौरान वो स्पाइडर-कैम से बातें करने लगे. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

    यह वाकया न्यूजीलैंड की दूसरी पारी के चौथे ओवर के फौरन बाद हुआ. यह ओवर रविचंद्नन अश्विन (R Ashwin) ने फेंका था और इसकी आखिरी गेंद पर उन्होंने कीवी कप्तान टॉम लाथम (Tom Latham) को आउट किया था. भारतीय टीम अभी पूरी तरह इस विकेट का जश्न भी नहीं मना पाई थी कि स्पाइडर-कैम में कुछ खराबी आ गई और वो मैदान के बिल्कुल करीब आ गया. इस वजह से खेल रोकना पड़ा.

    भारतीय खिलाड़ियों ने भी इस मौके को नहीं गंवाया और वो स्पाइडर-कैम को निहारने के लिए उसके पास पहुंच गए. श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव और रविचंद्नन अश्विन ने कैमरे के लैंस के आगे हाथ हिलाया और उसे ऊपर करने की कोशिश भी की. लेकिन स्पाइडर-कैम ऊपर ही नहीं गया. ऐसा 5 मिनट तक चलता रहा.

    IND vs NZ: एजाज पटेल ने रचा इतिहास, भारत के खिलाफ टेस्ट में सबसे बेहतरीन गेंदबाजी

    कोहली ने स्पाइडर-कैम से की बातें
    स्पाइडर-कैमरा में आई खराबी के बाद अंपायर ने जल्दी टी-ब्रेक लेने का फैसला किया. जब भारतीय टीम टी-ब्रेक के लिए मैदान से ड्रेसिंग रूम की तरफ लौट रही थी, तब विराट कोहली (Virat Kohli) भी खुद को नहीं रोक पाए और स्पाइडर-कैम के पास पहुंच गए और उससे बातें करने लगे. अब कैमरे के कारण भले ही मैच में बाधा पैदा हुई. लेकिन कोहली के फैंस का तो दिन बन गया. वो अपने स्टार के इस अंदाज को देखकर जरूर खुश हुए होंगे.

    इसे भी देखें, शुभमन गिल ने लगाया चौका तो मुंबई में फैंस ने मचाया शोर- सचिन, सचिन.. देखिए – Video

    जहां तक मैच की बात है तो भारत ने अपनी दूसरी पारी 276/7 पर घोषित की  और न्यूजीलैंड को जीत के लिए 540 रन का लक्ष्य़ दिया. इसका पीछा करते हुए कीवी टीम लड़खड़ा गई और पहले तीन बल्लेबाज सस्ते में आउट हो गए.

    Tags: BCCI, Cricket news, IND vs NZ, IND vs NZ 1st test, India vs new zealand, India vs New Zealand 2021, Virat Kohli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर