ऋषभ पंत के आउट होने के बाद रवि शास्त्री से कोहली ने कही थी ये बात, मैच के बाद खुलासा

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में भारत को न्यूजीलैंड ने 18 रनों से हरा दिया, हार के बाद ऋषभ पंत पर बड़ा खुलासा हुआ है

News18Hindi
Updated: July 10, 2019, 10:06 PM IST
ऋषभ पंत के आउट होने के बाद रवि शास्त्री से कोहली ने कही थी ये बात, मैच के बाद खुलासा
ऋषभ पंत के आउट होने के बाद रवि शास्त्री से कोहली ने कही थी ये बात
News18Hindi
Updated: July 10, 2019, 10:06 PM IST
आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में 18 रनों से मैच गंवाने वाली टीम इंडिया वर्ल्ड कप से बाहर हो गई. मैनचेस्टर में खेले गए मुकाबले में न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया को 221 रनों पर समेट दिया. इस मैच में टीम इंडिया के बल्लेबाजों खासकर टॉप ऑर्डर का बेहद खराब प्रदर्शन रहा. रोहित, राहुल और विराट तीनों जल्द ही पैवेलियन लौट गए. इसके बाद ऋषभ पंत ने पिच पर थोड़ी देर टिकने की कोशिश की लेकिन फिर उन्होंने एक बेहद ही खराब शॉट खेलकर अपना विकेट गंवा दिया.  जिसके बाद विराट कोहली को कोच शास्त्री के पास जाते हुए और कुछ कहते हुए देखा गया.

विराट ने कही ये बात

मैच के बाद जब विराट कोहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में आए तो उनसे पत्रकारों ने इस मुद्दे पर सवाल पूछा. उनसे पूछा गया कि आखिर पंत के आउट होने के बाद वो शास्त्री से क्या बात कह रहे थे? इस पर विराट कोहली ने जवाब दिया, 'मैं उनसे उस समय के हालात पर चर्चा कर रहा था. मैं उनसे बल्लेबाज को क्या सूचना देनी चाहिए इस पर बात कर रहा था.'



बल्लेबाजों की वजह से हारा भारत
वैसे सिर्फ पंत का खराब शॉट ही भारत की हार की वजह नहीं बना. टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर पूरी तरह फ्लॉप साबित हुआ. के एल राहुल, विराट कोहली, रोहित शर्मा सिर्फ 5 रन के अंदर पैवेलियन लौट गए. इसके बाद हार्दिक पंड्या भी 32 रन बनाकर आउट हुए. उन्होंने भी सैंटनर के खिलाफ बेहद खराब शॉट खेलकर अपना विकेट गंवाया. धोनी और जडेजा ने सातवें विकेट के लिए 116 रनों की साझेदारी कर मैच को रोमांचक बनाने की कोशिश की लेकिन जडेजा और धोनी के आउट होने के बाद टीम इंडिया का वर्ल्ड कप जीतने का ख्वाब टूट गया.


Loading...

बड़े मैचों में नहीं चलता कोहली का बल्ला, खुल जाती है बल्लेबाजी की पोल
IND vs NZ : 20,645 रन का अनुभव...कुल 3 रन बना सके विराट-रोहित-राहुल, जरूरत पर ढह गया शीर्ष क्रम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 10, 2019, 8:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...