• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • Video: क्या आपने देखी धोनी की ये फुर्ती, जब खुद को एक हाथ से स्टंप होने से बचाया

Video: क्या आपने देखी धोनी की ये फुर्ती, जब खुद को एक हाथ से स्टंप होने से बचाया

वीडियो ग्रैब

वीडियो ग्रैब

ऑकलैंड में खेले गए दूसरे टी20 में न्यूजीलैंड ने भारत को 159 रनों का लक्ष्य दिया, जिसके जवाब में भारत ने ये लक्ष्य महज 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया.

  • Share this:
    भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी हमेशा फुर्ती की वजह से चर्चा में रहते हैं. कभी विकेटकीपर के तौर पर खिलाड़ी को आउट करने के लिए तो कभी कैच लेने के लिए. इस बार भी धोनी ने कुछ ऐसा ही किया है.

    शुक्रवार को ऑकलैंड में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे T20 में धोनी ने खुद को आउट होने से बहुत ही अलग तरह से बचाया, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. मैच की दूसरी इनिंग के 16वें ओवर में धोनी ने खुद को एक हाथ से ही बैट क्रीज के पार रख कर आउट होने से बचाया. वीडियो में देख सकते हैं कि स्टंप्ड होने से बचने के लिए उन्होंने एक हाथ से ही बैट क्रीज के पार कर दिया.

    यह भी पढ़ें:   हैदराबाद के इस रेस्तरां में अब रोबोट सर्व करता है खाना, क्या जाना चाहेंगे आप?

    जब धोनी बॉल हिट करने जा रहे तो वह क्रीज से बाहर थे. खुद को आउट होने से बचाने के लिए उन्होंने बड़ी फुर्ती से काम लिया. बता दें कप्तान रोहित शर्मा की 29 गेंदों में धमाकेदार 50 रनों की पारी की बदौलत भारत ने न्यूजीलैंड को दूसरे टी20 में मात दी.

    यह भी पढ़ें:  ब्राजील की संसद में 'छोटे कपड़े' पहन कर पहुंची महिला सांसद, ट्रोलर्स ने दी रेप करने की धमकी



    ऑकलैंड में खेले गए दूसरे टी20 में न्यूजीलैंड ने भारत को 159 रनों का लक्ष्य दिया, जिसके जवाब में भारत ने ये लक्ष्य महज 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया.  रोहित शर्मा के अलावा पंत ने नाबाद 40 रनों की पारी खेली. धोनी भी 19 रनों पर नाबाद रहे. वहीं धवन ने 30 रन बनाए. आपको बता दें ये न्यूजीलैंड की धरती पर भारत की पहली टी20 जीत है.

    यह भी पढ़ें:   पेट में ही छोड़ दी चिमटी, 2 महीने बाद चला पता; अब फिर से होगा ऑपरेशन

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज