Home /News /sports /

T20 World Cup 2021: IND vs NZ मैच से पहले न्‍यूजीलैंड खेमे से आई बड़ी खबर, भारत की बढ़ी चिंता

T20 World Cup 2021: IND vs NZ मैच से पहले न्‍यूजीलैंड खेमे से आई बड़ी खबर, भारत की बढ़ी चिंता

T20 World Cup 2021: मार्टिन गुप्टिल भारत के खिलाफ मैच के लिए चयन के लिए उपलब्‍ध रहेंगे   (AFP)

T20 World Cup 2021: मार्टिन गुप्टिल भारत के खिलाफ मैच के लिए चयन के लिए उपलब्‍ध रहेंगे (AFP)

India vs New Zealand, T20 World Cup 2021: भारत को टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 के पहले मैच में पाकिस्‍तान (India vs Pakistan) ने 10 विकेट से हरा दिया था. अब न्‍यूजीलैंड के खिलाफ मैच जीतना उसके लिए काफी जरूरी हो गया है. वर्ल्‍ड कप में न्‍यूजीलैंड (India vs New Zealand) के खिलाफ उसका रिकॉर्ड वैसे भी कुछ खास नहीं है. यही नहीं हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya), भुवनेश्‍वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) को लेकर भी टीम चिंता है और अब न्‍यूजीलैंड खेमे से मार्टिन गुप्टिल को लेकर आई खबर ने टीम इंडिया के सिरदर्द को और बढ़ा दिया है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. वर्ल्‍ड कप में न्‍यूजीलैंड के खिलाफ भारत (India vs New Zealand) का रिकॉर्ड कुछ खास नहीं है. वर्ल्‍ड कप (T20 World Cup 2021) में न्‍यूजीलैंड की टीम अभी तक भारत पर हावी रही है और टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 की बात करें तो भारत को पहले मैच में पाकिस्‍तान (India vs Pakistan) के हाथों 10 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था. वर्ल्‍ड कप के इतिहास में भारत की पाकिस्‍तान के खिलाफ यह पहली हार थी. इस बड़ी हार से भारत को झटका लगा और ऊपर से न्‍यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबला नॉक आउट जैसा हो गया.
    एक छोटी सी गलती टीम इंडिया की उम्‍मीदों को तोड़ सकती है. टीम इंडिया हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya), भुवनेश्‍वर कुमार को लेकर पहले से ही चिंता में है. इसी बीच न्‍यूजीलैंड खेमे से एक ऐसी खबर आ गई, जिसने भारत के सिरदर्द को और बढ़ा दिया है.

    पाकिस्‍तान के खिलाफ मैच में चोटिल हो गए थे गुप्टिल
    विस्‍फोटक कीवी बल्‍लेबाज मार्टिन गुप्टिल (martin guptill) भारत के खिलाफ मैच के लिए फिट हो गए हैं और वह चयन के लिए उपलब्‍ध रहेंगे. दरअसल गुप्टिल को पाकिस्‍तान के खिलाफ पहले मुकाबले में बाएं पैर के अंगूठे में चोट लग गई थी. न्‍यूजीलैंड को भी पहले मैच में पाकिस्‍तान के हाथों हार का सामना करना पडा था.

    T20 World Cup: न्‍यूजीलैंड की 3 चुनौतियों को पार करना भारत के लिए जरूरी, नहीं तो हो जाएगा टूर्नामेंट से बाहर

    T20 Word Cup: शेन वॉर्न ने की भविष्यवाणी, कौन -कौन सी टीमें पहुंचेगी सेमीफ़ाइनल और फाइनल में?

    कोच गैरी स्टीड के अनुसार गुप्टिल ट्रेनिंग कर रहे हैं और यह देखकर अच्छा लगा कि वह चयन के लिए फिट है. स्टीड ने साथ ही कहा कि एडम मिल्ने भी भारत के खिलाफ प्‍लेइंग इलेवन का हिस्सा हो सकते हैं. मिल्ने को तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्युसन के चोटिल होने पर उनके विकल्‍प के रूप में टीम में शामिल किया गया है.

    Tags: Cricket news, IND vs NZ, India vs new zealand, Martin guptill, T20 WC, T20 World Cup, T20 World Cup 2021

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर