दूसरे टी20 में DRS पर बड़ा विवाद, थर्ड अंपायर के फैसले के बाद अंपायरों से भिड़े न्यूजीलैंड के खिलाड़ी!

न्यूजीलैंड के युवा बल्लेबाज डैरेल मिचेल के आउट होने पर काफी विवाद खड़ा हुआ. क्रुणाल पांड्या की गेंद पर उन्हें LBW आउट दिया गया

News18Hindi
Updated: February 8, 2019, 12:37 PM IST
दूसरे टी20 में DRS पर बड़ा विवाद, थर्ड अंपायर के फैसले के बाद अंपायरों से भिड़े न्यूजीलैंड के खिलाड़ी!
दूसरे टी20 में DRS पर बड़ा विवाद, नॉट आउट होने के बावजूद थर्ड अंपायर ने दिया आउट
News18Hindi
Updated: February 8, 2019, 12:37 PM IST
डीएरएस को लेकर अकसर विवाद सामने आते रहते हैं कुछ ऐसा ही वाकया भारत और न्यूजीलैंड के बीच ऑकलैंड टी20 में भी देखने को मिला. जब न्यूजीलैंड की पारी के छठे ओवर में मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज डैरेल मिचेल को विवादित रूप से आउट करार दिया गया. दरअसल क्रुणाल पांड्या की गेंद पर मिचेल को अंपायर ने LBW आउट दिया. इसके बाद बल्लेबाज ने रिव्यू लेकर अंपायर के फैसले का विरोध किया.

मामला जब थर्ड अंपायर के पास गया तो HOTSPOT तकनीक से लगा कि गेंद ने मिचेल के बल्ले का किनारा लिया था. उनके बल्ले पर एक सफेद सा निशान बन रहा था. लेकिन थर्ड अंपायर को ये सबूत नाकाफी लगा और उन्होंने फिर स्निको तकनीक का इस्तेमाल किया. जिसमें गेंद का बल्ले से किनारा लेने का कोई सबूत नहीं मिला. थर्ड अंपायर ने मिचेल को आउट करार दिया.

जिस तस्वीर पर विवाद हो रहा है




थर्ड अंपायर के इस फैसले के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन और बल्लेबाज मिचेल हैरान रह गए. उन्होंने अंपायर से कहा कि हॉटस्पॉट के मुताबिक गेंद पर बल्ले का किनारा लगा है लेकिन थर्ड अंपायर ने विरोध के बावजूद उन्हें आउट करार दिया.


Loading...





थर्ड अंपायर के फैसले से सिर्फ न्यूजीलैंड के खिलाड़ी ही नहीं बल्कि कमेंटेटर्स भी हैरान रह गए. सभी को लगा कि मिचेल नॉट आउट थे.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर